loading...

बेनामी संपत्ति मामला : पूछताछ के लिए आज "ईडी" के सामने पेश नहीं होंगी लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती...

Image result for मीसा से होगी पूछताछ

# बेनामी संपत्ति के मामले में राजद प्रमुख लालू प्रसाद और उनके परिवार के सदस्यों की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं. आयकर विभाग लालू की बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती से मंगलवार को पूछताछ करेगा. कहा जा रहा है कि यहां पर ईडी के अधिकारी मीसा से पूछताछ कर सकते हैं. 

यह भी पढ़े ➩ अगर आपकी पार्टनर नहीं बनाना चाहती है शारीरिक संबंध तो अपनाये ये टिप्स...
➩ जानिए :वैवाहिक जीवन में शारीरिक सम्बन्ध बनाना क्यों है जरुरी...
➩ शारीरिक संबंध बनाने से महिलाओं को होते है ये फायदे...

# लेकिन मीसा भारती मंगलवार को कोर्ट में नहीं होंगी, उनके स्थान पर उनके वकील पेश होंगे. इस मामले में मीसा भारती के पति शैलेश कुमार को भी समन भेजा गया है. जानकारी के मुताबिक उनसे 7 जून को पूछताछ होगी.


Image result for मीसा से होगी पूछताछ
# आपको बता दें कि मीसा भारती के CA राजेश अग्रवाल को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका हैं. लालू यादव की बेटी मीसा यादव को धन मुहैया कराने का भी राजेश पर आरोप है. गौरतलब है कि इससे पहले लालू यादव के दिल्‍ली समेत एनसीआर में करीब 22 ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापा मारा था. अब आयकर विभाग मीसा भारती और उनके पति शैलेश से पूछताछ करने वाला है.
Image result for मीसा से होगी पूछताछ
16 मई को लगे थे छापे -
# इनकम टैक्स ने 16 मई को सुबह लालू प्रसाद यादव के 22 ठिकानों पर छापेमारी की थी. यह छापे बेनामी संपत्ति के मामले में मारे गये हैं. बताया जा रहा है कि इनकम टैक्स सुबह 8.30 बजे से छापेमारी कर रही थी. इनकम टैक्स ने दिल्ली, गुड़गांव के इलाकों में छापेमारी की है, इस दौरान लगभग 1000 करोड़ की संपत्ति पर छापेमारी की गई है. इस छापेमारी में कटियार फैमिली, कोचर फैमिली और सांसद प्रेमचंद गुप्ता के बेटों के यहां इनकम टैक्स की छापेमारी की गई.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: