loading...

खास खबर एनआईए की छापेमारी से बौखलाये "हुर्रियत नेता" - जलाए बैग भरकर कागजात...

Image result for NIA की छापेमारी

# अलगाववादियों के खिलाफ एनआईए की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है. NIA सूत्रों से जानकारी मिली है कि जब NIA की टीम हुर्रियत नेताओं के यहां छाप मारने के लिए रविवार के दिन गई तो पता चला कि एक बैग भर के कई दस्तावेज हुर्रियत के नेताओं ने जला दिया.

यह भी पढ़े ➩ एसे जगाएं अपनी पार्टनर का खोया हुआ रोमान्स...
➩ शारीरिक संबंध बनाने से पहले लड़कियाँ करती है ये काम...
➩ इस तरह से बनाएं शारीरिक संबंध - महिला साथी नही होगी प्रेग्नेंट

# NIA सूत्रों के मुताबिक शनिवार को कई महत्त्वपूर्ण दस्तावेज NIA ने हुर्रियत नेताओं के यहां से जब्त किए थे. टेरर फंडिंग के मामले कश्मीर में टेरर फंडिंग पर शिकंजा कसने के लिए राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने लगातार दूसरे दिन भी रविवार को छापेमारी की. एनआईए ने अलगाववादी नेताओं के ठिकानों पर छापेमारी की और वहां से विदेशी मुद्रा सहित आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद किए. जांच एजेंसी ने शनिवार को दिल्ली, हरियाणा और कश्मीर में छापे मारे थे.


Image result for NIA की छापेमारी
यह भी पढ़े ➩ जानिए :शादी के समय लड़के के मन में आते है क्या -क्या सवाल...
➩ अगर शादी के दिन ही आ जाएँ पीरियड्स तो चिंता न करें - अपनाएं ये उपाय...
➩ ये आदतें पहुंचा सकती है आपकी मर्दानगी को भारी नुकसान...

# एनआईए ने बताया कि तलाशी के दौरान कुछ हजार पाकिस्तानी रुपए और यूएई एवं सऊदी अरब की मुद्रा के साथ ही आपत्तिजनक दस्तावेज मिले और उन्हें जब्त किया गया. इसी तरह की कार्रवाई जम्मू में एक कारोबारी के आवास और गोदाम पर की गई. जिसके बारे में एनआईए अधिकारियों का मानना है कि वह सीमा पार कारोबार घोटाले में संलिप्त है.

एनआईए ने आरोप लगाया कि चूंकि कश्मीर के उरी और जम्मू के चाकन दा बाद में आर-पार का कारोबार बार्टर व्यवस्था पर आधारित है ऐसे में कुछ कारोबारियों ने अपने बिलों को बढ़ा-चढाकर पेश किया और भुगतान में अंतर का बाद में घाटी में विध्वंसक गतिविधियों को बढ़ावा देने में इस्तेमाल हुआ.


यह भी पढ़े ➩ अगर आपकी पार्टनर नहीं बनाना चाहती है शारीरिक संबंध तो अपनाये ये टिप्स...
➩ जानिए :वैवाहिक जीवन में शारीरिक सम्बन्ध बनाना क्यों है जरुरी...
➩ शारीरिक संबंध बनाने से महिलाओं को होते है ये फायदे...

Image result for NIA की छापेमारी

दिल्ली में एनआईए ने बताया कि कश्मीर, दिल्ली और हरियाणा में विभिन्न जगहों पर शनिवार के छापे को जारी रखते हुए एनआईए ने हवाला गतिविधियों और जम्मू और कश्मीर में आतंकवाद के वित्तपोषण के लिए अलगाववादी नेताओं और कारोबारियों से जुड़े ठिकानों पर छापा मार चुकी है.

loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: