loading...

Xiaomi Redmi 4 की सेल आज से शुरू, मार्केट में मचा रहा है धूम...

Image result for Xiaomi के बजट स्मार्टफोन Redmi 4 की सेल आज

# शाओमी के बजट स्मार्टफोन Redmi 4 की बिक्री आज 12 बजे से अमेजॉन इंडिया और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर होगी. हाल ही में कंपनी ने इसे भारत में लॉन्च किया है. इसकी खासियत इसकी कीमत और फीचर्स हैं. कम कीमत में ज्यादा फीचर्स की वजह से यह खास है.

यह भी पढ़े ➩ अगर आपकी पार्टनर नहीं बनाना चाहती है शारीरिक संबंध तो अपनाये ये टिप्स...
➩ जानिए :वैवाहिक जीवन में शारीरिक सम्बन्ध बनाना क्यों है जरुरी...
➩ शारीरिक संबंध बनाने से महिलाओं को होते है ये फायदे...

कीमत -
# 2GB रैम वाले वैरिएंट की कीमत 6,999 रुपये है. 3GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी वाले वैरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है जबकि 4GB रैम वाले वैरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है.


Image result for Xiaomi के बजट स्मार्टफोन Redmi 4 की सेल आज

# Redmi 4 तीन वैरिएंट में उपलब्ध होगा. हालांकि अमेजॉन इंडिया पर 4GB रैम वाला वैरिएंट फिलहाल नहीं मिलेगा . बेसिक मॉडल 2GB रैम और 16GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. दूसरे वैरिएंट में 3GB रैम और 32GB की मेमोरी होगी. जबकि तीसरे वैरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. अमेजॉन पर इसके लिए रजिस्ट्रेशन भी कराया जा सकता है.

ये हैं इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन -

# Redmi 4 में 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ 5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई. इस बजट में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें ऑक्टा कोर Snapdragon 435 प्रोसेसर दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए इसमें 13- मेगापिक्सल रियर कैमरा और 5- मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसका अपर्चर f/2.2 होगा.


यह भी पढ़े ➩ एसे जगाएं अपनी पार्टनर का खोया हुआ रोमान्स...
➩ शारीरिक संबंध बनाने से पहले लड़कियाँ करती है ये काम...
➩ इस तरह से बनाएं शारीरिक संबंध - महिला साथी नही होगी प्रेग्नेंट

# इस बजट स्मार्टफोन के कैमरे में फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस और डुअल एलईडी फ्लैश दिया गया है. हम आपको इसके रिव्यू के दौरान बताएंगे कि इसका कैमार इस प्राइस सेग्मेंट के हिसाब से कितना बेहतर है.


Image result for Xiaomi के बजट स्मार्टफोन Redmi 4 की सेल आज

# इसकी बैटरी 4,100mAh की है और कंपनी के दावे के मुताबिक ये 18 दिन का स्टैंडबाय देगी . कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE और Bluetooth 4.0 के साथ जीपीएस जैसे स्टैंडर्ड कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं. इतना ही नहीं यह फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है यानी स्मार्टफोन जल्दी चार्ज हो जाएगा.

# इस स्मार्टफोन के खास फीचर्स की बात करें तो इसमें ऐप लॉक फीचर दिया गया है जिससे ऐप फिंगरप्रिंट से भी लॉक हो जाएगा. इसके अलावा इसमें मल्टी अकाउंट प्रोफाइल बना सकते हैं साथ ही एक फीचर से इस स्मार्टफोन में दो व्हाट्सअप अकाउंट भी चलाए जा सकते हैं.

loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: