loading...

10 अजीबोगरीब फोटोज़ जिन्हें देखने के बाद आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे, यह हुआ कैसे?...

इन अजीबो गरीब फोटो को देखने के बाद आप भी ये ही कहेगे की ये हुआ कैसे और आप का दिमाग चकरा जायेगा। और आप का इन फोटोज को बार देखने को मन  करेगा इन फोटोज में कई पहेलिया भी छुपी हुई है। और आप ये सोचेगे की ऐसी फोटोज ली किसने और कैसे ली।हुम अक्सर जाने अनजाने में कुछ ऐसी फोटोज ले लेते है। जिन्हें हमारा मन बार बार देखने को करता है। हम खुद भी इन फोटोज को देकर मजे लेते है और अपने साथियो के भी दिखा कर पूरा आनंद लेते है। और ऐसी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है।आज हम आप को कुछ ऐसी ही फोटोज दिखने जा रहे है। जिन्हें देख कर आप का भी सिर चकरा सकते है और आप भी ये सोचने पर मजबूर हो जायेगे की ऐश हुआ कैसे? तो आइये देखते है ऐसी ही कुछ फोटोज को जिन्हें देखने के बाद आपके दिमाग में अनेक प्रश्न खड़े हो जाएंगे।
आखिर कैसे इस गाड़ी को निकाला जाए
 अब इस गाड़ी को कोई कैसे निकल सकता है और प्रश्न तो ये है की ये गाड़ी ऐसे खड़ी किसने की लगता है की ड्राइवर को उसकी पगार नही दे होगी जो इसने  ये गाड़ी ऐसे खड़ी कर दी।
 
जी इनके तो 12 से भी ज्यादा बज गए हैं
अक्सर हम लोग मजाक करते है की 12 बज गए लेकिन यह तो 12 से भी ज्यादा ही बज गए है। अब ये किस की कमी कहे घडी की या फिर घडी बनाने वाले की जिसने  इस घडी में  12 से ज्यादा टाइम फिक्स कर दिया।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: