loading...

न्यूड फोटोशूट करवा के इन महिलाओं ने बताया, हम में भी है दम

बॉलीवुड हो या हॉलीवुड हर जगह की एक्ट्रेस और मॉडल अपनी हॉट फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। अक्सर अपने एक्ट्रेस और मॉडल को मगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराते हुए देखा या सुना होगा। लेकिन इस बार न्यूड फोटोशूट का एक मामला ऐसा सामने आया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।


यह फोटोशूट किसी मॉडल या एक्ट्रेस ने नहीं है बल्कि सामान्य औरतों ने कराया है। इन सभी महिलाओं की उम्र 27 से लेकर 70 के बीच है। यह न्यूड फोटोशूट के पीछे एक मकसद भी छिपा हुआ है।

न्यूड फोटोशूट करवा के इन महिलाओं ने बताया, हम किसी से कम नहीं

Weight Watchers magazine के सितंबर एडिशन के लिए कराये गए इस फोटोशूट में हर तरह की महिलाओं ने हिस्सा लिया। इस शूट में महिलाएं अपने प्राइवेट पार्ट को छिपाते हुए पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

इन महिलाओं का ऐसा करने का मकसद उन महिलाओं को जागरुक करना है जो अपने आपको मोटा या उम्रदराज समझती हैं। इस शूट में सबसे ज्यादा वजन 44 वर्षीय निकी वेसटन का है। निकी का वजन लगभग 6st 2lbs है।

मैगजीन की एडिटर Helen Renshaw ने बताया कि इस न्यूड फोटोशूट कराने का मकसद हर वर्ग की महिलाओं के लिए फैशन को बढ़ावा देना है। उन्होंने कहा कि सबको फैशन का बहुत शौक होता है लेकिन लोग कपड़़ो से हटकर और भी कुछ और भी देखना चाहते है। उन्होंने ये भी बताया कि वो अपने अगले एडिशन में पुरुष को भी लाने पर विचार कर रही हैं।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: