loading...

दुनिया के ऐसे 10 देश कौन से हैं? जहां कि महिलाएं सबसे अधिक खूबसूरत होती हैं जानिए....

 


अगर आपसे पूछा जाए कि दुनिया के ऐसे 10 देश कौन से हैं, जहां कि महिलाएं सबसे अधिक खूबसूरत होती हैं, तो शायद आप नहीं बता पाएंगे। ऐसे में आज हम आपको ऐसे ही कुछ देशों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें सबसे खूबसूरत महिलाओं वाले देशों की सूची में रखा जाता है। आपको जानकर हैरत होगी कि इस लिस्ट में भारत का नाम शामिल नहीं है। क्या है खूबसूरती का पैमाना...


खूबसूरती का कोई ठोस पैमाना तय नहीं है। ज्यादातर लोग ये मानते हैं कि खूबसूरती इंसान के अंदर होती है और हर व्यक्ति के लिए यह अलग-अलग भी हो सकती है। लेकिन कुछ लोग इसे बाहरी लुक से भी जोड़ते हैं। कुछ के लिए सेंस ऑफ ह्यूमर और फ्री स्पिरिट भी ब्यूटी का पैमाना हो सकता है। अलग-अलग देशों की बात करें तो लोगों का लुक स्थानीय कल्चर के हिसाब से अलग-अलग होता है।


ऑनलाइन पोल और इंटरनेट सर्च के आधार पर रैंकिंग

कुछ अन्य साइट पर उपबल्ध आंकड़ों के आधार पर आज हम आपको दुनिया के 10 ऐसे देशों की महिलाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें सबसे खूबसूरत माना जाता है। ऑनलाइन पोल और इंटरनेट सर्च को भी इस लिस्ट के लिए आधार बनाया गया है।


तुर्की की महिलाएं सबसे खूबसूरत !

तुर्की की महिलाएं बेहद खूबसूरत होती हैं। तुर्की की महिलाओं को काफी फोटोजेनिक माना जाता है। इन महिलाओं को तुर्की के राजा और रानियों की खूबसूरती से भी जोड़ते हैं। इनके बारे में इंटरनेट पर भी काफी सर्च किया जाता है। पहली फोटो तुर्किश एक्ट्रेस और मॉडल मरयम उजरेली की है। 32 साल की महिला को जर्नी ऑफ नो रिटर्न और जेट्ज्ट एबर बैलेट जैसी जर्मन फिल्मों में बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है। महिला कई अवार्ड भी अपने नाम कर चुकी है।






loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: