loading...

सोशल मीडिया पर हुईं वायरल : नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी की हॉट तस्वीरें....




पूर्व भारतीय क्रिकेटर, राजनेता और टेलीविजन के जाने-माने कलाकार नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया आजकल सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में नवजोत सिंह की बेटी राबिया की कुछ हॉट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। राबिया फोटोज की वजह से अक्सर रहतीं हैं सुर्ख़ियों में, उनके नाम पर कई अकाउंटस हैं।



फेसबुक पर अभी तक ऑफिशियल नहीं हुए राबिया सिद्धू नाम के पेज पर काफी तस्वीरें हैं। ट्विटर पर भी उनके नाम से तीन अकाउंट बने हुए हैं लेकिन ऑफिशियल अकाउंट की जानकारी नहीं है। फोटो साइट इंस्टाग्राम पर भी इनके नाम का अकाउंट है जिसे फॉलो करने से पहले संदेश आता है कि यह निजी अकाउंट हैं और इसे फॉलो करने से पहले संबंधित व्यक्ति की इजाजत जरूरी है और एक मैसेज अकाउंटधारक के पास चला जाता है।


अब इनमे से कौन सा अकाउंट नवजोत सिद्धू की बेटी का है ये तो हम नहीं बता सकते लेकिन इनमें इनकी ही तस्वीरें होतीं हैं जो काफी बोल्ड होती हैं। इन तस्वीरों से लगता है कि राबिया को फैशन, मॉडलिंग और एक्टिंग में आपने करियर का आगाज करना चाहतीं हैं। फिलहाल सिद्धू की बेटी ने लंदन में पढ़ाई की है और अभी आपने मम्मी पापा के साथ रह रहीं हैं।


loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: