loading...

बड़ी खबर :सीएम बनने के बाद 27 मार्च को पहली बार अयोध्या जाएंगे सीएम योगी...

Image result for सीएम योगी
नई दिल्ली: यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी 27 मार्च को अयोध्या जाएंगे. सीएम बनने के बाद अयोध्या में सीएम का ये पहला दौरा होगा. अयोध्या से पहले सीएम योगी कल और परसों अपने शहर गोरखपुर भी जाएंगे.
राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद आयोध्या एक बार फिर सुर्खियों में है. ऐसे में आदित्यनाथ की अयोध्या यात्रा को बेहद अहम माना जा रहा है. सुब्रमण्यम स्वामी ने राममंदिर मामले पर जल्द सुनवाई की मांग की थी.
सुप्रीम कोर्ट ने इस पर कहा कि मामले से जुड़े पक्ष आपसी सहमति से मसले का हल निकालने की कोशिश करें. इससे आगे बढ़ते हुए कोर्ट ने कहा कि अगर सभी पक्ष इसके लिए तैयार हों तो किसी जज को मध्यस्थता के लिए नियुक्त किया जा सकता है.
आदित्यनाथ ने टिप्पणी का स्वागत किया था
राममंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी का सीएम आदित्यनाथ योगी ने स्वागत किया था. आदित्यनाथ योगी ने कहा, ”अदालत ने जो कहा वो स्वागत योग्य है. दोनों पक्षों को बैठक बातचीत से मामला सुलझाना चाहिए. सरकार की तरफ से हर सहयोग करेंगे”
एक्शन में हैं आदित्यनाथ योगी
शपथग्रहण के बाद से ही सीएम आदित्यनाथ योगी लगातार एक्शन में नजर आ रहे हैं. सीएम आदित्यनाथ योगी को यूपी की सत्ता संभाले अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ है, वो और उनका पूरा महकमा पूरे एक्शन में आ चुका है.
सीएम योगी ने आज गैंगरेप और एसिड अटैक से पीड़ित लड़की से अस्पताल जाकर मुलाकात की और दोषियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने के निर्देश दिए. सीएम योगी ने पीड़ित को एक लाख रुपये की मदद के भी आदेश दिए.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: