loading...

ये हैं वो 8 वजहें, जिनके चलते हुआ सलमान-ऐश्वर्या का ब्रेकअप...

आज के दौर में सलमान उन स्टार्स में से एक हैं, जिनके साथ बॉलीवुड की लगभग हर एक्ट्रेस काम करना चाहती है। हालांकि, एक्स-गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय के साथ उनका काम करना शायद ही कभी मुमकिन हो सके। इसके पीछे की वजह है उनका अतीत। ये बात सभी जानते हैं कि ऐश्वर्या कभी सलमान की गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं। 1999 की सुपरहिट फिल्म ‘हम दिल चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आए थे। करीब दो साल तक रिश्ता चला और फिर उनका ब्रेकअप हो गया। तब से अब तक दोनों साथ काम करना तो दूर आमने-सामने भी नहीं आते। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आखिर ऐसी क्या वजहें थीं, जिनके चलते दोनों का ब्रेकअप हुआ। हम आपको बता रहे हैं, सलमान-ऐश्वर्या के ब्रेकअप की ऐसी ही 8 वजहें…
 
Reson Behind Salman Khan and Aishwarya Rai Breakup, Bollywood hindi news, latest Bollywood news

सलमान का वायलेंट बिहैवियर…
– ऐश्वर्या राय ने खुद दावा किया था कि उनके और सलमान के ब्रेकअप की सबसे बड़ी वजह उनका वायलेंट बिहैवियर और फिजिकल अब्यूज था। ऐश्वर्या के मुताबिक, हमारा ब्रेकअप होने के बाद सलमान ने मुझे फोन कर बेवकूफीभरी बातें कीं। इतना ही नहीं वो मेरे को-स्टार्स के साथ अफेयर्स को लेकर भी मुझ पर शक करता था। मैं उस वक्त अभिषेक बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक हर बड़े एक्टर के साथ काम कर रही थी और इनके साथ जुड़ी थी। यहां तक कि सलमान ने कई बार मेरे साथ मारपीट की। बावजूद इसके मैं काम पर ऐसे जाती थी, जैसे कुछ हुआ ही न हो।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: