loading...

शॉकिंग : ममाता का ये मुस्लिम सांसद आया, योगी आदित्यनाथ के साथ , फ़नफ़ना गयी दंगा दीदी !!


भारतीय जनता पार्टी के विरोधी दल तृणमूल कांग्रेस के एक नेता ने योगी को मुख्यमंत्री बनाए जाने का समर्थन किया है !

घोर हिन्दू विरोधी,मोदी विरोधी ममता बनर्जी के एक विधायक ने खुलके सामने आके बीजेपी के नए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का समर्थन किया है.आपकी जानकारी के लिए हम बता दें आज के समय बंगाल में हिन्दू समाज की स्थिति बहुत ही खराब है.

बंगाल में मुस्लिम वोट बैंक की राजनीती करने वाली ममता बनर्जी के हाथ के निचे मुस्लिम समुदाय के लोगों ने वहां के ग्रामीण इलाकों में रहने वाले हिन्दुओं का जीना मुश्किल कर रखा है.दंगे की आग में बंगाल कई बार जल चूका है लेकिन ममता बनर्जी ने मुस्लिम समुदाय के लोगों पर कोई करवाई नहीं की,हिन्दू समुदाय के लोग आज बहुत ही घटिया जिंदगी जीने पर मजबूर है वहां सिर्फ हिन्दू संगठनों और बीजेपी के सहारे अब तक वो वहां जी रहे हैं.

योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश का सीएम बनाए जाने को लेकर विपक्षी दल बीजेपी पर लगातार हमले कर रहे हैं। योगी आदित्यनाथ का विरोध इसलिए किया जा रहा है क्योकि योगी एक  कट्टर हिंदू छवि के नेता  है।इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के विरोधी दल तृणमूल कांग्रेस के एक नेता ने योगी को मुख्यमंत्री बनाए जाने का समर्थन किया है। 

 
तृणमूल कांग्रेस के उपाध्यक्ष और सांसद सुल्तान अहमद ने योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाए जाने के फैसले का बचाव किया है।ममता बनर्जी को तो झटका लग गया होगा ये खबर सुनके.

TMC नेता अहमद ने कहा लोकतंत्र में योगी और मौलवी दोनों को ही अधिकार अधिकार है कि वह राजनीति कर सकें और लोकतांत्रिक तरीके से सत्ता पर काबिज हो सकें।आगे अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाए जाने के फैसले की आलोचना करना गलत है।

योगी आदित्यनाथ को लोकतांत्रिक तरीके से चुना गया है। वह भारतीय जनता पार्टी के सांसद हैं। भारतीय जनता पार्टी ने राज्य में बहुमत हासिल किया है और पार्टी को यह अधिकार है कि वह किसे अपना नेता चुनेगी।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: