loading...

अब ऐसी दिखती हैं ‘तारक मेहता की छोटी सोनू, जानिए क्या कर रही हैं अभी...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Sonu Jheel mehta Latest Photos, Bollywood hindi news, latest Bollywood news


क्या आपको ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की छोटी सोनू याद हैं? जी हां, यहां हम बात कर रहे हैं झील मेहता की, जिन्होंने पढ़ाई पर फोकस करने के लिए शो छोड़ दिया था। 9 साल की उम्र में शो का हिस्सा बनी झील ने 14 साल की उम्र तक इसमें काम किया। अब वे 18 साल की हो चुकी हैं। झील अब क्या कर रही हैं? झील ने क्या बताया, डालते हैं एक नजर…

झील ने बताया, ” शो से जुड़ा हर मोमेंट मेरे दिल के करीब है। ‘तारक मेहता…’ ने मुझे फेम और पैसा दोनों दिया। लेकिन मैं एक्टिंग से हटकर कुछ और करना चाहती थी। जब मैं 14 साल की थी, तब मैंने पढ़ाई के लिए शो छोड़ दिया। बोर्ड एग्जाम (ICSE) में मुझे 93.3% मार्क्स मिले। मैं अपने डिसीजन से काफी खुश थी।”
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Sonu Jheel mehta Latest Photos, Bollywood hindi news, latest Bollywood news
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: