loading...

वीडियो में देखिये कैसे बवाल मचा जब देखी CM योगी के दफ्तर में आज़म खान की फोटो टंगी हुई

उत्तर प्रदेश में बीजेपी की योगी आदित्यनाथ सरकार जब से सत्ता में आई है, तभी से ही लगातार एक्शन में दिखाई दे रही है. योगी सरकार के एक मात्र मुस्लिम चेहरे अल्पसंख्यक मंत्री मोहसिन रजा गुरुवार को अपने दफ्तर अचानक निरीक्षण करने पहुंचे. मोहसिन रजा ने हज कमेटी के अफसरों को कड़ी फटकार लगाई.



आजम की तस्वीर देख भड़के
मोहसिन रजा जब दफ्तर पहुंचे, तो वहां चेंबर के बाहर लगी आजम खान की तस्वीर देख कर भड़क गये. उन्होंने हज कमेटी के सचिव को तुरंत व्यवस्था बदलने के निर्देश दिये हैं. वहीं उन्होंने वहां अधिकारियों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीरें लगाने के आदेश दिये. इसके साथ ही लोगों की सुविधाओं को बढ़ाने पर पीएम की घोषणाओं को जगह-जगह लिखने को कहा है.



लिया सुविधाओं का जायजा
मोहसिन रजा ने सबसे पहले लोगों को मिलने वाली सुविधाओं का जायजा लिया, वहीं कबाड़ में सड़ रही एक नई कार को लेकर फटकार लगाई है. मंत्री ने पीने के पानी को लेकर भी अधिकारियों को फटकार लगाई.



वैसे भी मन जा रहा है योगी बहुत सख्त तेवर के साथ उप का विकास करने में लगे है उन्होंने अपने सभी अधिकारियो को सख्त निर्देश दिए है के काम को लेकर किसी की नहीं सुनी नहीं जाएगी जो काम करेगा वोही रहेगा वर्ना उस को बहार का रास्ता दिखा दिया जायेगा , उनका कहना है के ये सरकार काम करने आई है और अब विकास की बात होगी सिर्फ .


source 


loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: