loading...

सीओए विनोद राय का बड़ा बयान : बोले - नहीं है कोच कुंबले और कप्तान कोहली के बीच कोई विवाद...

Image result for विनोद राय

# पिछले कुछ दिनों से लगातार भारतीय टीम में कोच और कप्तान के बीच विवाद की खबरें आ रही हैं. जिसको लेकर कई तरह की बातें की जा रही हैं. सीओए विनोद राय ने इन सभी अफवाहों को खारिज किया है. राय का यह बयान उस समय आया है जबकि हाल ही में सीओए के सदस्य रामचंद्र गुहा ने विवादों के चलते सीओए पैनल से इस्तीफा दे दिया था.

यह भी पढ़े ➩ अपने पति से बेहद प्रेम करती है तो इन बातोँ का रखें खास ध्यान....
➩ जानिए : ज्यादातर कपल्स अपनी सुहागरात पर क्या करते है...
➩ क्या आप भी जानते है पुरुषों के बारे में ये बातें....
# राय ने कहा कि विराट कोहली एक शानदार कप्तान हैं, और कुंबले भी एक शानदार कोच रहे हैं. अनिल कुंबले का चयन एक प्रक्रिया के तहत हुआ था, कुंबले का कार्यकाल बढ़ेगा या नया कोच आएगा यह भी प्रक्रिया के तहत तय होगा. राय बोले कि सचिन, सौरव और लक्ष्मण की कमेटी यह निर्णय करेगी. टीम की सुरक्षा को लेकर राय ने कहा कि हम लगातार सुरक्षा एजेंसियों के संपर्क में हैं. 
Image result for विनोद राय
# इससे पहले विराट कोहली ने भी इस मुद्दे को लेकर कहा था कि अभी तक इस मुद्दे पर मीडिया में काफी कुछ लिखा जा चुका है, लेकिन मैं साफ तौर पर कहना चाहूंगा कि दोनों के बीच ऐसा कुछ भी विवाद नहीं है. उन्होंने कहा कि मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं. हमारा पूरा फोकस चैंपियंस ट्रॉफी पर ही है.
# गौरतलब है कि चैंपियंस ट्रॉफी के बाद टीम इंडिया के लिए नया कोच चुना जाना है. अनिल कुंबले का कार्यकाल बढ़ाया जा सकता है पर अभी तक वीरेंद्र सहवाग इस रेस में आगे चल रहे हैं. इस बीच, सहवाग ने बीसीसीआई को जो आवेदन भेजा है वो सिर्फ दो लाइन का है. ऐसे में बोर्ड ने सहवाग से डिटेल सीवी की मांग की है.
Image result for विनोद राय
सहवाग की दो लाइन की सीवी -
# इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक, सहवाग ने अपनी सीवी में लिखा है- इंडियन प्रीमियर लीग के Kings XI Punjab में मेंटर और कोच. इन लड़कों (भारतीय खिलाड़ियों) के साथ क्रिकेट खेल चुका हूं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सहवाग तो सहवाग ही हैं. उन्होंने सिर्फ दो लाइन में आवेदन भेजा है. उन्होंने अपने अप्लीकेशन का साथ कोई फॉर्मल सीवी अटैच नहीं किया है. इसके बाद बोर्ड की ओर से उनसे डिटेल सीवी भी अटैच करने के लिए कहा गया है. उनकी डिटेल सीवी आने के बाद उन्होंने इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.

यह भी पढ़े 
➩ बिना "आई लव यू" बोले - कुछ इस तरह करें अपने प्यार का इजहार...
➩ इन गलतियों के कारण शारीरिक संबंध दौरान महिलाएं नहीं हो पाती पूरी तरह संतुष्ट...
➩ बेड पर शारीरिक सम्बन्ध को बनाना चाहते है बेहतर तो करें ये काम... 
गुहा ने सुपरस्टार कल्चर को लताड़ा था -
# टीम इंडिया में मौजूदा समय में चल रहे कोच और कप्तान के मुद्दे पर विवाद के बीच बीसीसीआई की प्रशासक समिति से रामचंद्र गुहा ने इस्तीफा देकर सभी ने चौंका दिया था. राम चंद्र गुहा को सुप्रीम कोर्ट की द्वारा गठित पैनल में अहम जगह दी गई थी. अब इस मामले में कई और पहलू जुड़ते जा रहे हैं, खबरों की मानें, तो गुहा के अनुसार टीम में कुछ खिलाड़ियों को ज्यादा महत्व दिया जा रहा है, यही कारण है कि अच्छा प्रदर्शन होने के बावजूद भी अनिल कुंबले का कॉन्ट्रैक्ट नहीं बढ़ा है.
यह भी पढ़े ➩ लड़कियां जानना चाहती है अपने पाटर्नर से ये बातें लेकिन पूंछने से शर्माती है ,जानिए क्यों ?
➩ कुंवारे लड़कों को पता होनी चाहिए शारीरिक संबंध की ये बातें...
➩ जानिए :पीरियड्स के दौरान महिलाएं क्यों बनाना चाहती है शारीरिक सम्बन्ध...
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: