loading...

बड़ा खुलासा :यह लड़की 14 साल की उम्र में हो चुकी है सेक्शुअल असोल्ट का शिकार....


माइकल जैक्सन की बेटी पेरिस माइकल केथेरिन जैक्सन ने हाल ही में एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान है। पेरिस ने एक लीडिंग मैगज़ीन को दिए अपने इंटरव्यू में ये बयान दिया है कि वे भी छोटी सी उम्र में सेक्शुअली असौल्ट हो चुकी हैं। उन्होंने इस इंटरव्यू के दौरान और भी कई बड़े खुलासे किये, जिसमें उन्होंने बताया कि उनका यौन शोषण मात्र 14 साल की उम्र में एक अनजान शख्स ने किया था।
उन्होंने इस वाकये का ज़िक्र करते हुए कहा कि इस वाकये के बाद उन्हें कसी तरह डिप्रेशन की वजह से ड्रग्स लेने की आदत पड़ गई थी। जिसकी वजह से वे कई समय तक ड्रग्स की आदत की गिरफ्त में रहीं। इतना ही नहीं, उन्होंने ये भी बताया कि पापा माइकल की डेथ के बाद कई बार सुसाइड करने की भी कोशिश की, लेकिन वो उसमें नाकामयाब रहीं। उन्होंने इस इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया कि ‘मैंने पापा के जाने के बाद कई बार खुद को शारीरिक रूप से तकलीफ पहुँचाने की कोशिश की,
क्योंकि मेरा आत्मविश्वास ख़त्म हो चुका था। मुझे कई बार एशिया लगता था कि मैं कुछ भी ठीक से नही कर पा रही हूँ।’ और तो और उन्होंने इस इंटरव्यू के दौरान माइकल जैक्सन की मौत पर कहा कि पापा माइकल की डेथ एक मर्डर था। उन्होंने माइकल की मौत का ज़िम्मेदार डॉक्टर कौनराड म्युरे को बताते हुए कहा कि ‘कौनराड की वजह से ही पापा की डेथ हुई। उन्हें मारा गया है।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: