loading...

आप हैरान हो जायेगे ये पढ़ कर! इस महिला को जहरीले सांप के साथ सम्बन्ध बनाने के लिए मजबूर करता था पति,,,


नई दिल्ली। आज आप को ऐसी न्यूज़ बता रहे है जिससे पद कर आप हैरान हो जायेगे की कोई ऐसे कैसे कर सकता है पर ये सच कुछ लोग सनकी होते है और वो कुछ भी कर सकते है वैसे तो यह मामला जिम्बाब्वे का है,

आज आप को ऐसी न्यूज़ बता रहे है जिससे पद कर आप हैरान हो जायेगे की कोई ऐसे कैसे कर सकता है पर ये सच कुछ लोग सनकी होते है और वो कुछ भी कर सकते है वैसे तो यह मामला जिम्बाब्वे का है,

जहां एक शख्स पर बीवी को सांप के साथ सम्बन्ध बनाने के लिए मजबूर करने का आरोप है। और जिम्बाब्वे के बुलावायो में एक औरत ने अपने पति पर उसे सांप के साथ संबंध बनाने लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।

और इस महिला का कहना है कि उसके पति ने जान-बूझकर एक सांप खरीदा था और उसे उसके साथ संबंध बनाने लिए मजबूर करता था। महिला का दावा है कि वो जब भी अपने पति के साथ संबंध बनाती है, और फिर वह बीमार पड़ जाती है।

आप को बता दे की उसका ये भी कहना है कि उसने अपने घर के शुद्घिकरण के लिए एक धर्मगुरु को बुलाया था, तभी उन्हें ये सांप मिला था। और महिला ने पुलिस से अपने लिए सुरक्षा की मांग की है। महिला का कहना है कि उसने कई बार सांप को खोजकर मारने की कोशिश की, लेकिन वह मिला नहीं।

आप को बता दे की खबरों के अनुसार, महिला का कहना है कि उसके पति की पहले ही पांच शादियां हो चुकी हैं और सभी पत्नियों की अस्वाभाविक मौत हुई थी। मजिस्ट्रेट ने महिला को पति से अलग रहने की इजाजत दे दी है और साथ ही इस शख्स को उसे हर महीने हर्जाना देने का आदेश दिया है।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: