loading...

"एक्शन" में यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी :100 से ज्यादा पुलिसकर्मी निलंबित, अध्यापकों को भी कड़े निर्देश जारी...

Image result for योगी

नई दिल्ली (जेएनएन)। यूपी में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनते ही पूरे शासन-प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में यह बदलाव की शुरुआत है, अंत नहीं। राज्य में कानून का राज्य स्थापित होगा और जनता की भलाई के लिए जो भी जरूरी होगा करेंगे। इसके अलावा स्कूल अध्यापकों को भी अब बदलने का आदेश सूबे के मुख्यमंत्री ने दिया है। साथ ही उन्होंने टीचरों को टी-शर्ट न पहनने का फरमान भी सुना डाला है। उन्होंने साफ कर दिया है कि अब राज्य के स्कूलों की व्यवस्था को सुधारना ही होगा। वहीं काम में ढिलाई बरतने के आरोप में अब तक 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी निलंबित किए जा चुके हैं।
स्कूलों में पान, गुटखे के दाग शुक्रवार तक मिटाने, शिक्षकों को टी-शर्ट नहीं पहनने और पान मसाला, गुटखा, तंबाकू, सिगरेट का उपयोग न करने की हिदायत दी गई है। यूपी में सत्‍ता पर काबिज होने के बाद से ही योगी का सख्‍त रुख सभी के सामने खुलकर आ गया है। स्‍कूलों के बाहर खड़े मनचलों के लिए भी सरकार ने ऑपरेशन मजनू शुरू कर रखा है।
राज्य में नई सरकार बनने के बाद से काम में ढिलाई बरतने के आरोप में अब तक जो 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी निलंबित हुए हैं, उनमें से अधिकांश गाजियाबाद, मेरठ, नोएडा के हैं। लखनऊ के भी 7 इंस्पेक्टर निलंबित किए जा चुके हैं। डीजीपी जावीद अहमद ने कुछ दिन पहले ही अनुशासनहीन पुलिस जवानों की पहचान करने का निर्देश दिया था। यह कार्रवाई उसी कड़ी में की गई।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: