loading...

बड़ी खबर :यूपी के बाबुओं को योगी का फरमान- 24 घंटे में तैयार करें अपना रिपोर्ट कार्ड...

Image result for योगी का बाबुओं को फरमान
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार एक्शन में दिख रहे हैं. योगी ने पिछले दिनों में लगातार कई कार्यालयों का दौरा किया है. वहीं अब सीएम योगी ने सभी विभागों के सचिवों को निर्देश जारी कर दिया है कि सभी अधिकारी योजनाओं से जुड़ी पॉवर प्वांइट प्रेजेंटेशन तैयार करलें. सीएम ने इसको लेकर डेडलाइन भी जारी कर दी है, योगी 25 मार्च के बाद कभी भी प्रेजेंटेशन देख सकते हैं.
क्या दिखाना होगा प्रेजेंटेशन में
योगी ने सभी बाबुओं को निर्देश जारी किया है कि वह अपने विभागों की योजनाओं, उसमें खर्च होने वाली राशि और नये सुझावों के साथ तैयार रहें. सीएम के साथ ही कई मंत्रियों ने भी अपने विभाग के सचिवों को प्रेजेंटेशन देने को कहा है. इस फरमान के बाद मंत्री और बाबू इस प्रेजेंटेशन की तैयारी में जुट गये हैं.
दिला चुके हैं शपथ
इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ और उनके मंत्री अपने सभी अफसरों को ईमानदारी, स्वच्छता की शपथ भी दिला चुके हैं. योगी ने अफसरों के साथ अपनी बैठक में कहा था कि वें सरकार के घोषणा पत्र को जमीन पर उतारने के लिए तैयारियां शुरू कर दें.
लगातार ले रहे जायजा
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार कार्यालयों का जायजा ले रहे हैं. पहले उन्होंने एनेक्सी बिल्डिंग के पंचम तल का जायजा लिया था, जहां उन्होंने गंदगी, फाइलों और बिजली की तारों को लेकर फटकार लगाई थी. वहीं सीएम ने हजरतगंज थाने का भी अचानक निरीक्षण कर व्यवस्था का जायजा लिया था.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: