loading...

हंसी के बादशाह सुनील ग्रोवर की भी आंखे नम कर गया एक मां द्वारा लिखा गया नोट...

किसी भी दुख दर्द से निकलने का सबसे आसान तरीका है हंसी. किसी भी बीमारी में इलाज के साथ अगर हंसी का सही डोज़ मिल जाए, तो बीमारी से लड़ने की ताकत दोगुनी हो जाती है. और वो लोग बहुत ख़ास होते हैं, जो दूसरों को हंसाने का काम करते हैं.
सुनील ग्रोवर को तो हम सब जानते हैं. गुत्थी, डॉक्टर मशहूर गुलाटी, रिंकू भाभी जैसे किरदार निभा कर इन्होंने हर किसी के चेहरे पर मुस्कान बिखेरी है. उन चेहरों पर भी जिनकी आंखें और दिल आंसूओं से गीले थे.



सुनील को लोग सिर्फ़ कॉमेडी के ही नहीं, बल्कि उनके नर्म स्वभाव और इंसानियत के लिए भी जानते हैं. हाल ही में सुनील को एयरपोर्ट पर एक महिला ने नोट दिया. नोट में उनके काम की तारीफ़ थी. लेकिन इसके अलावा उसमें जो लिखा था वो काफ़ी भावुक था.


नोट में लिखा था ‘बीते पिछले 6 महीने हमारे लिए काफ़ी मुश्किल भरे थे. हमने अपने इकलौते बेटे को कैंसर के कारण खो दिया. बीमारी के उस दौर में मेरा बेटा और हम हर वक़्त उदास रहते थे, लेकिन सिर्फ़ आपका शो था जब हमारा पूरा परिवार हंसता था. Thank You… मैं ये बात आपसे बोल नहीं सकती थी, इसलिए ये नोट लिखा’.

View image on Twitter
इस नोट को सुनील ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. दिल को छू लेने वाले इस नोट को पढ़ने के बाद हम किसी की भी आंखें नम हो जाएंगी.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: