loading...

कपिल शर्मा के साथ धूम मचाएगी “तारक महेता का उल्टा चश्मा” की टीम ,जानिए कब ?...

जब भी कॉमेडी की बात आती है तो दो ही शोज का नाम याद आता हैं एक तो “द कपिल शर्मा शो ” और दूसरा “तारक मेहता का उल्टा चश्मा ” ! दोनों ही अपनी अपनी जगह लोगो को हँसाने में कामयाब रहे हैं ! इस साल की हास्य शोज में तारक मेहता …एक नंबर पर हैं और हो भी क्यों नही ये शो है ही इतना बढ़िया ! दूसरी और वही कपिल शर्मा का शो भी दर्शको के दिलों पर राज़ कर रहा रहा हैं !
अब आप सोचें की अगर ये दोनों शो एक साथ मिल जाये तो क्या होगा ! जी हाँ अब कपिल शर्मा के शो में चार चाँद लगाने आ रही हैं “तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम ” जिसमे कपिल के साथ दया बेन और जेठा लाल और उनकी पूरी टीम दिखेगी ! ये शो कब प्रसारित होगा ये तो नही पता पर जब भी आएगा तो इसकी कल्पना करना भी मुश्किल है की कितना मनोरंजन और धमाल होगा और कुछ हो न हो आपका घर ठहाके और मुस्कुराहटों से भर जायेगा दोनों टीम्स को साथ में देख कर इस बार की तो पूरी गारंटी हैं !
kapil5

एक खबर  के मुताबिक “तारक मेहता का उल्टा चश्मा ” शो के  2000  एपिसोड्स पुरे हो चुके है और शो अपने सात साल भी पुरे कर लिए  हैं ! इसका जश्न मानाने के लिए इसकी पूरी टीम कपिल शर्मा के शो पर जाने  वाली हैं !

loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: