loading...

दुनिया के ये 7 पार्क नहीं हैं बच्चों के जाने की जगह, यहां अच्छे-अच्छों का बहक जाता है ईमान...

 
आपने Adult Only फिल्मों के बारे में तो सुना ही होगा. आज हम आपको दुनिया के Adult Only पार्क्स और टूरिस्ट डेस्टिनेशन्स के बारे में बताएंगे. हमने दुनिया भर की 8 ऐसी जगहों की एक लिस्ट बनाई है, जहां सिर्फ वयस्क लोग ही जा सकतें हैं. माना जाता है की इन जगहों पर अगर बच्चे गए, तो वो बहक जाएंगे. आइए देखते हैं!

1.विश्व का पहला “Adult Only” वाटरपार्क
BH Mollarca विश्व का सबसे पहला ऐसा वाटरपार्क हैं, जहां सिर्फ वयस्क ही आ सकते हैं. एक सप्ताह में दो बार यहां बड़ी Beach पार्टी होती हैं, जिसमें अंतर्राष्ट्रीय DJ बुलाये जाते हैं.

2. ब्राज़ील के सेक्स थीम एम्यूज़मेंट पार्क
"Erotikaland" नाम का यह पार्क तो अलग ही है. इस पार्क को Theme के आधार पर बनाया गया है और आपको जान कर हैरानी होगी कि वो Theme है सेक्स. ये उन आम एम्यूज़मेंट पार्क्स में से नहीं है, जहां बच्चों को ध्यान में रख कर झूले बनाये जाते हैं. यहां आप Penis-Shaped कार का चक्कर लगा सकते हैं. एक म्यूज़ियम भी हैं, जहां सिर्फ सेक्स और इसके इतिहास से जुड़ी चीज़ें मिलती हैं.

3.  साउथ कोरिया का Penis पार्क
सेक्स थीम पार्क तक तो ठीक था लेकिन साउथ कोरिया वालों ने तो हद ही कर दी. यहां बिजली के खम्बे भी Penis-Shaped हैं, तो सोचो और क्या-क्या किस-किस आकार का होगा.

4. साउथ कोरिया का सेक्स थीम पार्क
'Loveland' भी एक सेक्स थीम पार्क है लेकिन कुछ अलग. यहां भिन्न-भिन्न तरह की कलाकृतियां व पुतले हैं, जो घूमने आये लोगों को काफ़ी आकर्षित करते हैं. साउथ कोरिया में स्थित इस पार्क में नए जोड़ों की तादाद बहुत पायी जाती है.

5. लंदन की सेक्स और रिलेशनशिप अकादमी
सुनने में अजीब लगता होगा लेकिन लंदन में सेक्स और रिलेशनशिप अकादमी भी है. यहां के संग्राहलय में तमाम तरह के सेक्स टॉयज और ऑब्जेक्ट्स पाए जाते हैं. इसके आलावा यहां आने वाले लोग, सेक्स एक्सपर्ट्स से सेक्स को लेकर सलाह व प्रशिक्षण भी ले सकते हैं. नौसिखियों को शिद्दत से Kiss करना भी सिखाती है यह अकादमी.

6. एटलांटा में स्थित एक भूतिया घर
आजकल हर छोटे बड़े शॉपिंग-मॉल में आपको Artificial Haunted House मिल जाएंगे, जहां आपको डराने के लिए आपसे पैसे लिए जाते हैं. ऐसा ही एक एटलांटा में भी बनाया गया है लेकिन वहां सिर्फ वयस्क ही जा सकते हैं. यहां का चक्कर लगा कर आने वाले लोगों की राय सुन कर आप डर भी सकते हैं। ज़्यादातर लोग मानते हैं कि उन्होंने इससे डरावना Set-Up इससे पहले कहीं न देखा था.

7.फ्रांस का थीम पार्क
यह कोई पार्क नहीं बल्कि एक म्यूज़ियम जैसी शांत जगह है। ये जगह ख़ासकर उन लोगो के लिए है, जिन्हें Wine पसंद है। June,2016 से शुरू होने वाले इस पार्क में तमाम तरह की Wine का भंडार लगेगा। इसी के साथ Wine के बारे में जानकारी देने के लिए एक 250 सीटों वाला ऑडिटोरियम भी बनाया जाएगा।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: