loading...

ऐसी खबर जो आप विचलित कर देगी नोकरी छोड़ते ही यहां के लोग करने लगते है क्या काम जानिए ...


नई दिल्ली। आज आप को एक ऐसी खबर बता रहे है की जो आप विचलित कर देगी आप को बता दे की यहां के लोग नोकरी छोड़ते ही जलपरी बन जाते है अब अब कंफ्यूज़ हो गए चलो बताते है क्या है पूरा मामला आप को बता दे की ऐसी ही कुछ अजीब शौक अमेरिका के कई लोगों को भी हैं। जो नोकरी छोड़ते ही जल पारी बन जाते है

आप को बता दे की एक खबर के अनुसार अमेरिका में कुछ लोगों को जलपरियां इतनी पसंद हैं कि उन्होंने खुद को ही जलपरी बना लिया है।और तो और वहां ऐसे लोगों को ‘Merfolk’ कहते हैं।

आप को बता दे की Caitlin Nielsen नाम की एक औरत अमेरिका की इसी सीक्रेट कम्यूनिटी का हिस्सा हैं जो आम लोगों कि जैसे नहीं, बल्कि जलपरी के जैसे जीवन जीते हैं। Caitlin को बचपन से ही जलपरी बनने का शौक था।

अब वो खुद एक जलपरी हैं और बाकि लोगों को भी जलपरी बनने की ट्रेनिंग देती हैं।अब वह के लोग बड़े चाव से ये काम कर रहे है 

आप को बता दे की वैसे तो लोगों को जलपरी बनने का इतना जूनून चढ़ा हुआ है की आप को बता पाना मुश्किल है एक-एक साल वह अपनी पोशाक बनाने में लगा देते हैं और लाखों इनपर खर्च कर देते हैं। यह लोग दुनियाभर में जलपरियों में रुचि रखने वाले लोगों से मिलते हैं और उन्हें ट्रेनिंग भी देते हैं। और इस ट्रेनिंग को वो  बड़े चाव से करते है 

आप को एक चीज़ और बता दे जलपरियों की जिंदगी केवल लड़कियां ही नहीं जीती है, ऐसे काम वह के लड़के भी कर रहे है । और तो और, कई लोगों ने तो इस सपने के लिए अपनी नौकरी तक छोड़ दी है।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: