loading...

फिल्म 'शोले' से गहरा कनेक्शन ,अमिताभ की बेटी श्वेता का...

Image result for अमिताभ  और  बेटी श्वेता
महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन वैसे तो फिल्मों में कभी नजर नहीं आईं पर उनका फिल्म 'शोले' से कनेक्शन हैं. वो भी इस फिल्म में थी.
बिग बी ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि श्वेता ने फिल्म 'शोले' में काम किया था. असल में बिग बी से सवाल उनके और जया बच्चन की कैमिस्ट्री को लेकर किया गया था. इस फिल्म में अमिताभ और जया के बीच कोई डायलॉग नहीं था. दोनों को अपने एक्सप्रेशन के जरिए अपनी भावनाओं को जाहिर करना था. इस किरदार को लेकर बिग बी से उनका अनुभव पूछा गया था, जिस पर अमिताभ बच्चन ने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया था.
इसी जवाब में अमिताभ बच्चन ने कहा कि शोले में श्वेता का भी योगदान रहा है. वे श्वेता से अक्सर कहते भी हैं कि श्वेता तुमने शोले में अभिनय किया है, क्योंकि एक सीन में जब अमिताभ, जया को चाबी देते हैं, उस दौरान जया के गर्भ में श्वेता बच्चन थीं.
वैसे आपको बता दें कि श्वेता बच्चन को अभिनय से बेहद लगाव था. वो स्कूल में होने वाले नाटकों में हिस्सा भी लिया करती थीं, लेकिन एक बार उन्होंने एक नाटक के बहुत तैयारी की थी, जब मंच पर पहुंचीं, तो उनसे न तो डायलॉग बोले गए, न ही एक्टिंग कर पाईं. उसी दिन उन्हें लगा कि वो एक्टिंग के लिए नहीं बनी हैं.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: