loading...

खास खबर :हाथों में झाडू लेकर वर्दी में थाने को चमकाते नजर आए इलाहाबाद के पुलिस वाले...

Image result for झाडू  लगाते थाने  में  पुलिस वाले
इलाहाबाद: यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी के सफाई संकल्प का असर पुलिस थानों और खाकी वर्दी वालों पर भी साफ़ नजर आ रहा है. सीएम योगी की प्रेरणा से इलाहाबाद के धूमनगंज थाने के पुलिस वालों ने आज वर्दी पहनकर थाने की सफाई व धुलाई की. खाकी वर्दी पहने पुलिस वाले हाथों में झाडू लेकर थाने को चमकाते नजर आए.
इन दिनों झाडू लेकर सफाई करती हुई नजर आ रही है यूपी पुलिस
कभी हाथों में डंडे थामकर लोगों पर रौब झाड़ने वाली यूपी पुलिस इन दिनों झाडू लेकर सफाई करती हुई नजर आ रही है. अपने दफ्तरों और थानों में झाडू लगाती, सफाई करती और उसे चमकाती हुई नजर आ रही है.
कोई वर्दीधारी हाथों में झाडू लेकर सफाई करता नजर आता है तो कोई पोछा लगाता हुआ. कोई धुलाई करता दिखाई देता है तो कोई गंदगी साफ़ करता हुआ. कुछ पुलिस वाले सादे ड्रेस में होते हैं जबकि ज़्यादातर वर्दी में ही इस काम को अंजाम देते हैं. सफाई को लेकर पुलिस वालों के रवैये में बदलाव सीएम आदित्यनाथ योगी की मंशा पर हुआ है.
दरोगा से लेकर कांस्टेबल और मुंशी तक सफाई करते आएं नजर
योगी की मंशा के मुताबिक़ ही इलाहाबाद के धूमनगंज पुलिस स्टेशन के पुलिस वालों ने आज सफाई के लिए घंटों पसीना बहाया. सीओ से लेकर इंस्पेक्टर और दरोगा से लेकर कांस्टेबल और मुंशी तक सफाई करते व थाने को चमकाते नजर आए. कुछ ही घंटों में पूरा थाना चमचमाने लगा. इस दौरान जो भी फरियादी थाने पर पहुंचे, वह इस नज़ारे को देखकर हैरान थे.
सफाई के बाद थाने पर मौजूद पुलिस वालों को सफाई का संकल्प भी दिलाया गया. इस मौके पर पुलिस वालों ने संकल्प लिया कि अब वह पुलिस थानों और दफ्तरों की सफाई खुद ही नियमित तौर पर करते रहेंगे.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: