loading...

नाक रगड़कर मांगी फिल्मबाज ने माफ़ी, योगी जी की तुलना बलात्कारी व् दाऊद से की थी



योगी आदित्यनाथ को गुंडा कहने वाले शिरीष कुंदर ने माँगी नाक रगड़ के माफ़ी, कहा बड़ी ग़लती हुई !!

बता दें कि पिछले दिनों फ़रह खान ने पति शिरीष कुंदर ने योगिराज के बारे में बेहद आपत्तिजनक बातें कहीं थी , उनकी CM के रूप में नियुक्ति पर सवाल उठाया था । इस बॉलीवुड के नौटंकीबाज़ ने देखिए योगी राज के लिए कैसे भद्दे ट्वीट किए थे  , उसके बाद इसके ख़िलाफ़  किसी ने FIR करवा दी है ।


अब आपको बता दें कि योगिराज को गुंडा कहने वाले बॉलीवुड के एक छोटे मोटे नौटंकीबाज़ ने बिना शर्त के माफ़ी माँग ली है  क्यूँकि अब हिंदू जाग गया है और इसके ख़िलाफ़ FIR हो गयी है  देखें उसका ये ट्वीट :- 

दरअसल बॉलीवुड के लोगों ने एक साधारण सा हथियार अपना लिया है उनको जैन भी पब्लिसिटी की ज़रूरत महसूस होती है वो देश के बहुसंख्यक हिंदू समाज के ख़िलाफ़ या फिर देश के ख़िलाफ़ कोई ना कोई बयान दे देते हैं, हमारा ये मानना है कि ऐसे लोग जान बूझकर इस प्रकार के बयान देते हैं ताकि लोगों कि भावनाएँ भड़कें और उनकी मुफ़्त कि पब्लिसिटी मिल जाए।

जब किसी की कोई फ़िल्म आनी होती है तो बेहद आम बात है कि वो कोई ना कोई ऐसा बयान देगा ही देगा जिससे विवाद पैदा हो , लोग उसके बारे में बात करें और बयान देने वाले को बिना प्रचार पर पैसा ख़र्च किए प्रचार मिल जाए । और काफ़ी बॉलीवुड के लोग अपनी फ़िल्में पाकिस्तान में चलाने के लालच में हिंदू विरोधी बयान देते हैं क्यूँकि उन्हें पता है बयान देने के बाद भी उनकी फ़िल्मे हिंदू तो देखेंगे ही देखेंगे लेकिन पाकिस्तान में TRP मिल जाएगी ।

आपको पता होना चाहिए कि बॉलीवुड की भारत के बाद सबसे ज़्यादा कमाई पाकिस्तान में होती है।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: