loading...

बसपा विधायक टेक चंद शर्मा ने खोली मायावती की पोल, EVM गड़बड़ी को नकारा...


आज फरीदाबाद के पृथला के से बहुजन समाज पार्टी के विधायक टेकचंद शर्मा ने एक प्रेस वार्ता के माध्यम से अपने विकास कार्यो के बारे में बताया . 

इन्होने बताया की हमने सिर्फ ढाई वर्षों में 765 करोड़ रुपये के विकास के कार्य कराए है और आगे भी हमारी कोशिश यही रहेगी की हम पृथला का अधिक से अधिक विकास कर सके .  टेकचंद शर्मा हरियाणा की बीजेपी सरकार से बहुत खुश है, क्यूंकि बीजेपी सरकार ने उन्हें अपने क्षेत्र का विकास करने के लिए  765 करोड़ रुपये दे दिए थे .

टेकचंद शर्मा से वहां मौजूद मीडिया वालो ने कुछ सवाल भी पूछे, उनका सवाल था की आप बहुजन समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष है, आपकी नेता मायवती उत्तर प्रदेश चुनावों में बीजेपी पर EVM से छेड़छाड़ का आरोप लगा रही हैं, क्या आप भी उनकी बातो से सहमत है ? 

उन्होंने कहा ” हमारी राय में EVM मशीनों से किसी भी तरह की छेड़छाड़ नही हो सकती है, क्यूंकि उसमें ऐसा कोई आप्शन नही होता है की किसी का वोट किसी और को ट्रांसफर कर दिया जाए” .

टेकचंद ने कहा की EVM में छेड़छाड़ मायावती की अपनी राय है, और हम उनका समर्थन नही करते है . अगर उतर प्रदेश में बसपा की हार हुई है तो हार के कारणों को खोजना चाहिये जिनकी वजह से पार्टी की हार हुई है . एक बात तो है EVM की वजह से हार नहीं हुई है यह मैं दावे का साथ कह सकता हूँ .

आपको बताते चले की फरीदाबाद में 6 विधानसभा है ” NIT , बड़खल, फरीदाबाद, तिगांव, बल्लभगढ़ और पृथला” . टेकचंद शर्मा पृथला के विधायक है और इन्होने बसपा के टिकट से चुनाव जीता था . बसपा पार्टी के होते हुए भी बीजेपी सरकार ने इनके क्षेत्र में 765 करोड़ रुपये के विकास कार्य को मंजूरी दे दी है . इसी को कहते है सबका साथ, सबका विकास” !!
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: