loading...

रामपुर में राज्यरानी एक्सप्रेस के आठ डिब्बे पटरी से उतरे, तीन दर्जन यात्री घायल

Image result for rampur rajyarani express accident

रामपुर में कोसी नदी के पुल के पास मेरठ से लखनऊ आ रही राज्यरानी एक्सप्रेस के कई डिब्बे बेपटरी हो गये हैं। सात डिब्बे पूरी तरह पलट गये हैं जिसमें अनेक यात्री घायल।



















रामपुर। रामपुर में कोसी नदी के पुल के पास मेरठ से लखनऊ आ रही राज्यरानी एक्सप्रेस के कई डिब्बे बेपटरी हो गये हैं। सात डिब्बे पूरी तरह पलट गये हैं जिसमें अनेक यात्री घायल। हादसे की वजह साफ़ नहीं हो सकी है। राहत एवं वचाव कार्य जारी। रेल अफसर और पुलिस कर्मी मौजूद।  
रामपुर में आज सुबह मेरठ लखनऊ इंटरसिटी एक्सप्रेस (राज्यरानी एक्सप्रेस) के 8 डिब्बे पटरी से उतर गए। सुबह अाठ बजे रामपुर से पहले मूंढापांडे रेलवे स्टेशन में ये हादसा हुआ। इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की आशंका जताई जा रही है। नेक सिंह नाम का एक शख्स लखनऊ जा रहा था और वो घायल हो गया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और यात्रियों को बाहर निकाला जा रहा है। बरेली से बचाव दल मुरादाबाद के लिए रवाना हो गया है।
Image result for rampur rajyarani express accident
ऐसे हुआ हादसा
मेरठ से चलकर अमरोहा मुरादाबाद होकर लखनऊ की ओर जाने वाली राज्यरानी (22454) एक्सप्रेस आज सुबह रामपुर में मूंढापांडे स्टेशन के पास कोसी नदी पुल के पास डिरेल हो गई। अचानक इंजन को झटका लगा। उसके बाद एक के बाद एक सात कोच पटरी से उतर गए। हादसे में कई यात्रियों के घायल होने की सूचना है दिल्ली की ओर से आने वाली गाड़ियों का संचालन रोक दिया गया है। बचाव कार्य के लिए मुरादाबाद ,रामपुर, बरेली, शाहजहांपुर आदि स्टेशनों से मेडिकल टीमें,आरपीएफ,जीआरपी रवाना की गई। हिन्दुस्तान का संवाददाता मौके पर मौजूद है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
राज्यरानी में सवार कुछ यात्रियों ने फोन पर बताया कि सुबह करीब 8:15 बजे ट्रेन कोशी नदी से गुजरी, तभी अचानक झटका लगा। देखते ही देखते एक के बाद सात कोच पटरी से उतर गए। काफी यात्री कोच में गिरकर चोटिल हो गए। किसी तरह लोको पायलट ने गाड़ी को नियंत्रित कर लिया सूचना मिलते ही आईजी रेल ने सुरक्षा एजेंसियों को मौके पर रवाना किया। मेडिकल टीम भेजी गई। एंबुलेंस सुविधा की गई।
यह भी पढ़े : नोटबंदी के दौरान लाखों रुपए जमा करवाने वाले लोगों की होगी जांच

loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: