loading...

बड़ी खबर :अन्ना के खिलाफ ट्वीट को रिट्वीट करने पर सिसोदिया की सफाई,बोले -मेरा अकाउंट हैक कर लिया गया

Image result for अन्ना हजारे के साथ मनीष सिसोदिया
दिल्ली नगर निगम चुनावों में मिली करारी हार के बादल आम आदमी पार्टी लगातार विरोधियों के निशाने पर है. विरोधियों के अलावा अब वो लोग सवाल उठा रहे हैं, जो एक समय अरविंद केजरीवाल के साथ थे. एमसीडी चुनावों में हार के बाद अन्ना हजारे ने 'आप' को सत्ता का भूखा बताया. साथ ही उन्होंने कहा कि अब केजरीवाल विश्वसनीयता खो चुके हैं.
इस बीच दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक ऐसे ट्वीट कर रिट्वीट कर दिया है, जिसमें अन्ना को बीजेपी का एजेंट कहा गया है. हालांकि सिसोदिया ने कहा कि मेरा अकाउंट हैक कर लिया गया है. कोई मेरे अकाउंट से अन्ना हजारे के खिलाफ ट्वीट को रिट्वीट कर रहा है. मैं डिलीट करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन नहीं हो रहा. कृपया उन पर विश्वास ना करें. मैं अन्ना जी का सम्मान करता हूं. उसके खिलाफ ऐसी बातें कभी नहीं कह सकता.
दरअसल अन्ना के बयान को एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया कि ये बात वो फ्रॉड कह रहा है, जिसने लोकपाल को लेकर देश को ख्वाब दिखाया और अब सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद खामोश है. इस ट्वीट का जवाब देते हुए दूसरे ट्विटर यूजर ने लिखा कि इसमें कोई शक नहीं है कि उसने लोकपाल का ख्वाब दिखाया. अब मैं पूरे यकीन के साथ कह सकता हूं कि वो बीजेपी के एजेंट है.

 Follow
RC @ramachandracho1
@priyashmita No doubt he has taken all of us for a ride: now I strongly feel that he is an agent of BJP
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: