loading...

साइना नेहवाल की बायोपिक में श्रद्धा कपूर बनेंगी 'साइना' !

Image result for सायना नेहवाल की भूमिका में दिखेंगी श्रद्धा कपूर
मुंबई: क्रिकेट के सुपरस्टार धोनी और सचिन तेंदुलकर पर बॉलीवुड में बायोपिक बनने के बाद अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ने जा रहा है. ये नाम कोई और नहीं बल्कि बैंडमिंटन स्टार सायना नेहवाल है. कल ही इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हुई है. इस फिल्म में सायना नेहवाल की भूमिका श्रद्धा कपूर निभाएंगी.
पहले खबरें थीं कि इस रोल को हथियाने की रेस में श्रद्धा के साथ दीपिका पादुकोण भी हैं. लेकिन अब श्रद्धा ने ये अपने नाम कर लिया है.
अमोल गुप्ते निर्देशित इस फिल्म को लेकर श्रद्धा कपूर का कहना है कि भारतीय बैंडमिंटन स्टार का किरदार निभाना उनके लिए वास्तव में सम्मान की बात है. श्रद्धा ने बुधवार को ट्विटर के जरिए इसकी घोषणा की. श्रद्धा ने ट्वीट किया, “सायना नेहवाल..पूर्व विश्व नंबर एक बैडमिंटन खिलाड़ी..एक भारतीय खिलाड़ी. लाखों लोगों की प्रेरणास्रोत..वास्तव में युवाओं की आदर्श.”

View image on Twitter
View image on Twitter
 Follow
Shraddha  @ShraddhaKapoor
SAINA NEHWAL - The former World no 1 badminton player. An Indian girl. An inspiration to millions. A youth icon in the truest sense. @NSaina
अभिनेत्री ने कहा कि नेहवाल की शीर्ष पर पहुंचने की यात्रा काफी दिलचस्प है. उन्होंने कहा, “मेरी अगली फिल्म ‘सायना’ में उनका किरदार निभाने का मौका मिलना मेरे लिए सम्मान की बात है.”
saina
फिलहाल अपनी फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के प्रचार में व्यस्त श्रद्धा का कहना है कि इस फिल्म के लिए तैयारी करना उनकी लिए काफी चुनौतीपूर्ण साबित होगी. ‘सायना’ का निर्माण टी-सीरीज फिल्म द्वारा किया जा रहा है.
इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही लगातार सायना और श्रद्धा को सोशल मीडिया पर बधाईयां मिल रही हैं.

 Follow
Saina Nehwal  @NSaina
Thank u 🤗 https://twitter.com/rakulpreet/status/857073821676785665 
श्रद्धा एक अन्य बायोपिक फिल्म ‘हसीना : द क्वीन ऑफ मुंबई’ में भी काम कर रही है, इसमें वह अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का किरदार निभाएंगी. अभिनेत्री के भाई सिद्धांत कपूर दाऊद के किरदार में नजर आएंगे.


इन दिनों श्रद्धा कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. ये फिल्म अगले महीने 19 मई को रिलीज होने वाली है
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: