loading...

चैंपियंस ट्रॉफी : सुनील गावस्कर ने कहा - पाकिस्तान के खिलाफ भारत का पलड़ा भारी

Image result for सुनील गावस्कर
# चैंपियंस ट्रॉफी से ठीक पहले   क्रिकेट की दुनिया के 11 कप्तान जो लंदन में खास आयोजन 'सलाम क्रिकेट' के जरिए बता रहे हैं कि कौन-सी टीम इस बार बनेगी चैंपियन, किन खिलाड़ियों का रहेगा इस टूर्नामेंट में बोलबाला और टीम इंडिया के लिए क्या रहेंगी सबसे बड़ी चुनौतियां.
गावस्कर के अनुसार भारत दावेदारी में तीसरे नंबर पर 
# भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने बताया कि भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमों ने हाल ही में मानसिक तौर पर किसी भी परिस्तिथी में अपने आपको ढाला है. गावस्कर के अनुसार चैंपियंस ट्रॉफी के दावेदार में भारत नंबर तीन पर है. गावस्कर के अनुसार ऑस्ट्रेलिया पहली जबकि इंग्लैंड दूसरी प्रबल दावेदार है. इसके अलावा गावस्कर ने दक्षिण अफ्रीका को चौथी प्रबल दावेदार बताया है.
Image result for पाकिस्तान के खिलाफ भारत
2015 वर्ल्ड कप के बाद इंग्लैंड की टीम का बदला रवैया -
# गावस्कर बोले इंग्लैंड की टीम ने 2015 वर्ल्ड कप के बाद धमाकेदार वापसी की और न्यूजीलैंड की टीम जब इंग्लैंड गई तब उनका बदला हुआ रूप देखने को मिला.
पाकिस्तान के खिलाफ भारत का पलड़ा भारी  -
# पाकिस्तान से पहले मुकाबले के सवाल पर गावस्कर बोले चैंपियंस ट्रॉफी में भारत अच्छे फॉर्म में है. पाकिस्तान के खिलाफ 80 प्रतिशत चांस भारत के पक्ष में है.
Image result for पाकिस्तान के खिलाफ भारत
# उन्होंने भारत के गेंदबाजों की आक्रामकता को अच्छा बताया गावस्कर ने कहा हमारी गेंजबाजी मजबूत है. मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार के पास स्विंग है जो उन्हें खतरनाक बनाती है.
1983 वर्ल्ड कप जीतने के बाद नहीं मिला खाना -
# इसके अलावा सुनील गावस्कर ने 24 साल पुराने वाकए के बारे में बताया. 1983 वर्ल्ड कप जीतने के बाद, उस रात भारतीय खिलाड़ियों को रात का खाना नहीं मिला. किचन 9 बजे रात बंद हो जाते थे. लॉर्ड्स में जीत का जश्न मनाते देर हो चुकी थी.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: