loading...

अपनी पार्टनर को संतुष्ट करने के लिए जरुर करे ये काम...

Image result for सेक्स बनाने के बाद ये सब महसूस करेंगे आप

@ संबंद रिलेशन का महत्वपूर्ण भाग है। महिलाओं में तीन पुरुष के बराबर ऑर्गैजम होता है। वहीं हर तीन में से एक महिला को अपने पति या बॉयफ्रेंड से ऑर्गेजम प्राप्‍त करने में समस्‍या आती है। और 80 फीसदी महिलाएं सिर्फ यौन संबंध बनाकर ऑर्गेजम नहीं हासिल कर पाती हैं।


पार्टनर की संतुष्टि के लिए करें ये काम -

@ तारीफ - बेड पर जाते ही तुरंत शुरु ना हो जाएं, बल्‍कि अपनी पार्टनर से बातें करें और उसकी तरीफें करें। उन्‍हें बताएं कि उनकी कौन सी अदा है जो आपका दिल छू लेती है। इससे दोंनो का ही मूड चरम पर पहुंच जाएगा।

Related image

@ मसाज करें - अगर आपको अपनी लव लाइफ को और भी ज्‍यादा रोमांटिक बनाना है तो अपनी पार्टनर की मजाज करें। इससे आपकी पार्टनर का मूड बनेगा और वह उत्‍तेजित हो उठेंगी।


@ फोरप्‍ले भी है जरुरी - चरम सुख पाने के लिये फोरप्‍ले करना काफी जरुरी होता है। आपकी पार्टनर अगर ऑर्गेजम प्राप्‍त नहीं कर पाएगी तो उसे संबंद में बिल्‍कुल भी मजा नहीं आएगा। धीरे धीरे यह आगे चल कर एक समस्‍या बन जाएगी इसलिये संबंद से पहले फोरप्‍ले जरुर करें।
Related image
@ किस से बनेगी बात - बात चाहे होंठ चूमने की हो या फिर शरीर के अन्‍य हिस्‍से की। आपको उसे हलके हलके चूमना होगा जिससे आपकी साथी जल्‍दी ऑर्गेजम तक पहुंच सके। महिलाओं के शरीर में कुछ ऐसे हिस्‍से हैं, जिसे छूने से वह सिहर उठती हैं, तो ऐसे में वो जगहें ढूंढे और पूरा फायदा उठाएं।

loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: