loading...

खास खबर :अन्ना हजारे का केजरीवाल पर हमला ,बोले - मेरी नहीं सुनी इसलिए दिल्ली एमसीडी चुनाव में हुई करारी हार...

Image result for समाजसेवी अन्ना हजारे
समाजसेवी अन्ना हजारे ने दिल्ली एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी की हार पर प्रतिक्रिया दी है. अन्ना हजारे ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनकी सुनी होती तो दिल्ली एमसीडी चुनाव में करारी हार का सामना नहीं करना पड़ता.
कभी 'इंडिया अंगेस्ट करप्शन' आंदोलन के प्रणेता के तौर पर केजरीवाल के साथ काम कर चुके अण्णा के मुताबिक उन्होंने कई बार अरविंद को संदेश देने की कोशिश की थी. अण्णा ने कहा, 'मैंने अरविंद को चेताया था कि पहले दिल्ली राज्य के लोगों ने आप पर जो भरोसा दिखाया था तो दिल्ली के विकास के लिए काम करो. सारे देश के सामने दिल्ली राज्य को विकास वाला राज्य ऐसा मॉडल बनाओ लेकिन अरविंद ने कभी भी मेरी बात नहीं सुनी . पहले लोकसभा के चुनाव लड़े, फिर पंजाब, गोवा में भी अपना भाग्य आजमाने की कोशिश की, लेकिन ये सब करते हुए दिल्ली राज्य को ही भूल गए.'
अन्ना ने कहा, 'मेरे बताए हुए मार्ग पर नहीं चले इसलिए इस चुनाव में लोगों ने अरविंद केजरीवाल की 'आप' पार्टी के पक्ष में वोट नहीं किया और उनकी आज करारी हार हो गई. अण्णा ने कहा कि कुर्सी का धर्म ही ऐसा होता है , एक बार सत्ता की कुर्सी मिल जाए तो सिर्फ सत्ता ही दिखती है और लोग समाज कार्य भूल जाते है.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: