loading...

गुरुवार का दिन करें ये आसान सा उपाय मिलेगी मनचाही नौकरी...

Related image
# पौराणिक मान्यताओं के अनुसार गुरू बृहस्पति देव गुरू हैं। इसलिए गुरुवार का दिन गुरु दोष शांति व गुरु की प्रसन्नता के लिए विशेष दिन माना जाता है। ज्योतिष मान्यताओं में भी गुरु सुखद दाम्पत्य जीवन व सौभाग्य को नियत करते हैं।

यह भी पढ़े 
➩ जानिए : कैसे करे शिरडी के श्री साईं बाबा की पूजा ...
➩  जानिए : कैसे करे शिरडी के श्री साईं बाबा की पूजा ...
➩ जानिए :आखिर पूजा करते वक्त क्यों जलाते हैं अगरबत्ती ?

# खासकर स्त्री के विवाह और पुरुष की आजीविका की परेशानी गुरु की प्रसन्नता से दूर हो जाती है। अगर कोई व्यक्ति अच्छी नौकरी की तलाश में है तो उसे गुरुवार के दिन गुरू का एक सरल मंत्र से जाप करने जल्द ही मनचाही नौकरी मिल जाती है। जानिए किन मंत्रो से ब्रहस्पति भगवान को प्रसन्न किया जा सकता है।
Image result for गुरु बृहस्पति देव
# यदि आप गुरु के अनिष्टकारी प्रभाव से आप परेशान हैं तो बृहस्पति का मूल मंत्र और शांति पाठ आपके लिए कल्याणकारी हो सकता है। इसके लिए यह मंत्र करे-

यह भी पढ़े 
➩  जानिए :साईं बाबा की मूर्ति का यह राज जो बहुत कम लोग जानते हैं...
➩  शिरडी साईं बाबा के चमत्कार...
➩ लक्ष्‍मी चालीसा का पाठ बढ़ाएगा आपका सौभाग्‍य...
ऊॅ बृं बृहस्पतये नम: का जाप -गुरूवार को स्नान करने के बाद पीले वस्त्र पहन कर 108 ऊॅ बृं बृहस्पतये नम: मंत्र का जाप करने से जल्द की अच्छी नौकरी की मनोकामना पूरी होती है।
Image result for गुरु बृहस्पति देव
गुरु को प्रसन्न करने के लिए करें ये उपाय -# धार्मिक मान्यताओं के मुताबिक केले के पेड़ में साक्षात देवगुरु बृहस्पति का वास होता है और गुरुवार का दिन भगवान बृहस्पति यानी कि भगवान विष्णु का दिन होता है।ऐसे में अगर आप गुरुवार को केले के पेड़ की पूजा करते हैं तो आप पर भगवान बृहस्पति की आप पर कृपा होगी। और जल्द ही अच्छी नौकरी मिलेगी।
यह भी पढ़े 
➩ अगर आपको धन की कमी सताए तो गुरुवार को करें ये काम...
➩ गुरुवार को ऐसे करें साईं बाबा को खुश -आपकी मन की मुराद होगी पूरी...
➩ हनुमानजी के नाम के पीछे है ये वजह जानिए...
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: