loading...

चैंपियंस ट्रॉफी : मॉर्गन के कैच का पहले किया झूठा दावा - फिर अंपायर से भिड़े इकबाल

Image result for चैंपियंस ट्रॉफी बांग्लादेश के ओपनर तमीम इकबाल
# चैंपियंस ट्रॉफी में गुरूवार को खेले गए पहले ही मैच में मेजबान इंग्लैंड और बांग्लादेश के खिलाड़ियों के बीच मैदान पर तीखी बहस हुई. इसके अलावा मैच में वो पल भी आया जब एक खिलाड़ी ने बीच मैदान पर बेईमानी भी की साथ ही वह अपनी बात को सही साबित करने के लिए अंपायर के साथ भी भिड़ गया. हम बात कर रहे हैं बांग्लादेश के ओपनर तमीम इकबाल की.
कैच न होने पर भी तमीम ने की बेईमानी -
# इंग्लैंड की पारी के 36वें ओवर में बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा गेंदबाजी करने के लिए आए. तभी उनके ओवर की चौथी गेंद पर इंग्लैंड के कप्तान ऑइन मॉर्गन ने लॉन्ग ऑन में एक शॉट खेला जो तमीम इकाबल के पास जा पहुंचा. जिसके बाद उन्होंने कैच पकड़ने का झूठा दावा किया.

Image result for अंपायर से भिड़े इकबाल
यह भी पढ़े ➩ जानिए :शारीरिक संबंध बनाने से कैसे ठीक होती है यह बीमारी...
➩ जानिए : लाल रंग के परिधान में सजी महिलाओं का क्या होता है संकेत...
➩ डॉगी पोजीशन में शारीरिक सम्बंद बनाते समय हर महिला के मन में आते हैं ये विचार...
#  लेकिन रीप्ले में यह साबित हो गया कि कैच नहीं पकड़ा गया और मॉर्गन को अंपायर ने नॉट आउट करार दिया. लेकिन इसके बावजूद तमीम इकबाल इस फैसले से नाखुश दिखे और उन्होंने अंपायर के साथ बहस भी की .
इसके बाद भी मैच हार गया बांग्लादेश -
# इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने तमीम इकबाल के शतक की बदौलत इंग्लैंड को जीत के लिए 306 रन का टारगेट दिया था. जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की टीम ने 47.2 ओवर में ही 308 रन बना लिए और ये मैच 8 विकेट से अपने नाम कर लिया. इंग्लैंड की तरफ से जो रुट ने 133* और एलेक्स हेल्स ने 95 रनों की शानदार पारी खेलकर बांग्लादेश के स्कोर को बौना साबित कर दिया.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: