loading...

चैंपियंस ट्रॉफी : एक बार फिर देखने को मिलेगी गांगुली की "दादागिरी"...

Image result for गांगुली की दादागिरी

# पूर्व कप्तान सौरव गांगुली हमेशा ही अपनी दादागिरी के लिए जाने चाहते हैं. गांगुली जब क्रिकेट खेलते थे, तब भी लोग उनके आक्रामक रवैये के फैन थे. अब एक ऐसा ही नजारा फिर देखने को मिला है, चैंपियंस ट्रॉफी में.

यह भी पढ़े ➩ जानिए :शादी के समय लड़के के मन में आते है क्या -क्या सवाल...
➩ अगर शादी के दिन ही आ जाएँ पीरियड्स तो चिंता न करें - अपनाएं ये उपाय...
➩ ये आदतें पहुंचा सकती है आपकी मर्दानगी को भारी नुकसान...

# गुरुवार से शुरू हो रही चैंपियंस ट्रॉफी से पहले हुए टूर्नामेंट के सभी कमेंटेटर्स के फोटोशूट में सौरव गांगुली का अलग ही अंदाज दिखा. फोटोशूट में सभी कमेंटटेर्स लगभग एक जैसी ही ड्रेस पहन कर आये थे, लेकिन गांगुली सभी से जुदा थे. 





# ग्रेम स्मिथ, संजय मांजरेकर, रिकी पोंटिंग, रमीज राजा समेत अन्य कई कमेंटेटर्स ने ब्लैक कोट-पैंट पहना था, लेकिन सौरव गांगुली क्रीम कलर के सूट में दिखाई दिए. आईसीसी की ओर से सभी कमेंटेटर्स की एक सेल्फी भी पोस्ट की गई है.
यह भी पढ़े ➩ अगर आपकी पार्टनर नहीं बनाना चाहती है शारीरिक संबंध तो अपनाये ये टिप्स...
➩ जानिए :वैवाहिक जीवन में शारीरिक सम्बन्ध बनाना क्यों है जरुरी...
➩ शारीरिक संबंध बनाने से महिलाओं को होते है ये फायदे...
# आपको बता दें कि सौरव गांगुली के करियर के दौरान ऐसे कई मौके आएं हैं, जब उनकी दादागिरी के किस्से मशहूर हुए हैं. भारत पाकिस्तान के मैच के दौरान मोहम्मद युसुफ को धमकाना कि तू टाइम नोट कर ले, मेरे को दिक्कत नहीं है. या फिर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज कप्तान स्टीव वॉ को टॉस के लिए इंतजार करवाना. गांगुली का लॉर्ड्स के मैदान पर टी-शर्ट लहराना मशहूर किस्सों में से एक रहा है.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: