loading...

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक खत्म : आजाद ने कहा - सिर्फ TV पर हीरो दिखती है सरकार - असल में जीरो...

Image result for गुलाम नबी आजाद
# कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक खत्म हो गई है. इस बैठक में राहुल गांधी समेत कई नेता मौजूद रहे. बैठक के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि एनडीए सरकार सिर्फ टीवी में हीरो दिखती है, बल्कि असल में जीरों है. उन्होंने कहा कि बैठक के दौरान कश्मीर के मुद्दे पर चर्चा हुई. 
बैठक खत्म होने के बाद क्या बोले गुलाम नबी आजाद - 
# गुलाम नबी आजाद ने महिला सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह सरकार सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ आई थी, बल्कि अभी भी महिलाएं सुरक्षित नहीं है. यह सरकार नारों की सरकार है, जो सिर्फ टीवी पर हीरो दिखती है, लेकिन असलियत में जीरो है.
Image result for गुलाम नबी आजाद
3 साल में विफल रही सरकार -
# आजाद ने कहा कि एनडीए सरकार के 3 साल पूरे हो गए हैं. यह सरकार कितना भी खुशी मनाए या फिर 24 घंटे के लिए टेलिविजन पर विज्ञापन करे लेकिन यह सरकार विफल रही है. आजाद ने कहा कि कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में कश्मीर के मुद्दे पर चर्चा हुई है. 
डरकर जी रहे हैं लोग -
# इस सरकार के कार्यकाल में दलित, महिलाएं और अल्पसंख्यक समेत मीडिया भी डर का शिकार हो रही है. पिछले 3 साल से कई लोग दब कर जी रहे हैं, पिछले 24 घंटों में हमने इसका नंगानाच देख रहे हैं. आजाद बोले कि हजारों करोड़ का लोन लेकर एक व्यक्ति क्रिकेट मैच देख रहा है और यहां पर मीडिया  को दबाया जा रहा है. 
इसरो को दी बधाई -# बैठक खत्म होने के बाद कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि सबसे पहले कांग्रेस की ओर से इसरो को बधाई दी गई, पिछले 60 साल में जो भी इसरो ने काम किया है वह बधाई के पात्र है. कांग्रेस सरकार ने जो सपना देखा था वह पूरा होता दिख रहा है.
यह भी पढ़े ➩ जानिए : ये चीजे पहुंचाती हैं मर्दानगी को नुकसान...
➩ शारीरिक संबंध लाइफ को अच्छा बनाने के लिए करे रोज सुबह कसरत...
➩ शारीरिक संबंध के दोरान महिलाए यहाँ पर Kiss करवाना पसन्द करती है... 
Image result for गुलाम नबी आजाद
राहुल समेत कई नेता हुए शामिल -# बैठक में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बैठक के लिए पहुंचे. राहुल के अलावा अहमद पटेल, अशोक गहलोत, अविनाश पांडे, आशा कुमारी, एके एंटनी, कमलनाथ और सीपी जोशी भी 10 जनपथ पहुंचे थे. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आने वाली 12 जून को बंगलुरु में होंगे. राहुल वहां पर नेशनल हेराल्ड को लॉन्च करेंगे.
क्या है बैठक का एजेंडा -
# सूत्रों का कहना है कि बैठक में देश के मौजूदा सियासी हालात पर चर्चा हुई. मीटिंग में गोहत्या, यूपी में हालिया जातीय हिंसा, केंद्र सरकार की कार्यशैली, अर्थव्यवस्था और कश्मीर समेत कई मुद्दों पर भी चर्चा हुई. 
राष्ट्रपति चुनाव पर बनेगी रणनीति -
# सोनिया गांधी कार्यसमिति को आगामी राष्ट्रपति और उप-राष्ट्रपति चुनाव के लिए विपक्ष की पार्टियों के साथ हुई बातचीत का ब्योरा पेश करेंगी. इस बैठक में आदिवासियों, दलितों, किसानों के मुद्दे पर राहुल भी अपनी बैठकों के बारे में नेताओं को जानकारी देंगे. 

loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: