loading...

सिंगल हैं आप तो जरुर पढ़ें ये खबर If You Are Single Then Read This

अगर आपकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है तो यह खुश हेने की बात हो सकती है। सिंगल रहने में भी अपना मजा है, इससे ना कोई झंझट और ना ही कोई चिंता।
अगर आप सिंगल हैं तो उदास होने की बजाए इन मुख्‍य बातों को पढ़ें और खुद को लकी महसूस करें–
सरकारी नौकरी पाने के लिए अप्लाई करे।

1. दोस्‍तों के साथ मौज-मस्‍ती— जब आप किसी रिलेशनशिप में रहते हैं तो आपके पास अपने दोस्तों के लिए समय नहीं होता है। दोस्तों के बीच दूरियां आ जाती हैं। लेकिन आप सिंगल है, तो अपना समय दोस्त-यार के बीच में मौज-मस्ती से बिता सकते हैं।

2. पैसे और दिखावा— आपका पैसा है, तो उसे खुद पर खर्च कीजिये ना कि किसी को इम्प्रेस करने के लिए। कहीं घूमने जाएं और साथ ही अपने घरवालों को भी ले जा सकते हैं।

3. खुद की पहचान करें— हम क्या हैं और क्या कर सकते हैं, यह उस समय पता चलता है जब हम सिंगल होते हैं। आजकल की भागदौड भरी लाइफ में हम भी कहीं खो से गए हैं। हम जब अकेले होते हैं तब अपने बारे में सोच पाते हैं।

4. खुशी और शांति— रिलेशन में खुद से ज्यादा सामने वाले की खुशी का ध्यान रखना होता है। बात बात पर आजकल की लडकियां नखरे दिखाती हैं। अपको पता भी नहीं होगा कि वह किस बात से गुस्सा है और किस बात खुश। इसलिए सिंगल रहने में खुशी को पा सकते है।

5. कोई रोक टोक नहीं— जब आप सिंगल रहते है तो आप किसी भी लड़की के साथ फ्लर्ट कर सकते हैं औऱ वो भी बिना रोक टोक के। पर ध्यान रखें कि आप सड़क छाप लड़को की तरह हरकते ना करें।

loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: