loading...

अनोखी लव स्टोरी : सास और दामाद का इश्क हनीमून तक पहुचा...

 

प्यार और उम्र की कोई सीमा नही होती। सास और दामाद की लव स्टोरी तो आपको याद ही होगी। बेटी और पति को तांक पर रखकर शादी करने वाली इस महिला और दामाद का रिश्ता एक माह में ही टूटने वाला है। रिश्ते-नाते और समाज के सारे मर्यादाओं को तोड़कर दामाद से शादी करने वाली सास अब अपने किए पर पछता रही है। उनकी शादी सिर्फ हनीमून तक चली। एक माह में ही प्यार का खुमार दोनों के सिर से उतर गया है। अब वे तलाक मांग रहे हैं।


बिहार के मधेपुरा जिले के मरुआही गांव के 22 साल के सूरज मेहता को अपनी 42 साल की सास से प्यार हो गया था। दोनों ने अपनी लव स्टोरी को अंजाम देने का फैसला किया और पिछले 7 जून को कोर्ट मैरिज कर लिया। पति को छोड़ दामाद के साथ एक माह रहने और अपनी बेटी का घर उजाड़ने के बाद आशा देवी को अपनी गलती का अहसास हो गया है।

आशा कहती हैं कि वह सूरज को अपना दामाद मानती हैं और तलाक के लिए अर्जी दे दी है। अब मैं अपने पति के पास जाना चाहती हूं। वहींए दामाद सूरज ने कहा कि मैंने बहुत बड़ी गलती की है। मुझे अपने किए पर पछतावा हो रहा है। अब ऐसा कभी नहीं करुंगा। आशा देवी को सासू मां के रूप में मानूंगा और अपनी पत्नी को मनाकर उसे घर लाने की कोशिश करूंगा।


शादी के कुछ दिनों के बाद सूरज बीमार पड़ गया। दामाद के बीमार होने की खबर सुनकर सास दामाद को देखने गई। बीमारी के दौरान सास ने दामाद का पूरा ख्याल रखा। इसी दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। सूरज के ठीक होने पर वह अपने घर लौटी। इसके बाद दामाद और उसके बीच पनपा प्रेम परवान चढ़ता गया। दोनों घंटों एक-दूसरे से फोन पर बात करते। सूरज का ससुर दिल्ली में किसी फैक्ट्री में काम करता थाए इस कारण वह अक्सर आशा से मिलने भी चला जाता था।

सूरज ने अपनी सास आशा देवी के साथ 7 जून को पूर्णिया कोर्ट में शादी कर ली थी। इस रिश्ते की खबर सुनते ही आशा की बेटी और सूरज की पत्नी बेहोश हो गई थी। मां की इस करतूत से सदमे में आई सूरज की पहली पत्नी अभी अपने पिता के साथ रह रही है।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: