loading...

बिग बॉस के विजेता मनवीर गुर्जर ने अपनी शादी को लेकर क्या कहा?

Manveer Gurjar
टेलीविज़न के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 10-वे सीजन में कुछ अलग ही देखने को मिला इस बार इस शो में सेलिब्रिटीज के साथ आम आदमी को भी शामिल किया गया और इसमें कई आम आदमी थे जिनमे मनवीर गुर्जर भी शामिल थे बिग बॉस का यह शो तीन महीने तक चला और इस शो में कुछ ऐसा भी हुआ जो पहले कभी ना हुआ था और आगे भी ना हो कुछ सदस्य हो काफी गंदे स्वभाव और गन्दी हरकत करने वाले थे।
बिग बॉस के इस शो में विजेता के तौर पर कई सेलेब्रिटीज़ का नाम लिया जा रहा था लेकिन जैसे जैसे यह शो अपने आखिरी पड़ाव में जा रहा था तो कई सेलिब्रिटीज इस घर से जा चुके थे और इस शो के लिए 4 फाइनलिस्ट थे जिनमे मनवीर, मनु, लोप और बानी जिनमे सभी को बानी के जीतने की उम्मीद थी।
लेकिन बिग बॉस के इस शो का विजेता वही होता है जिसे भारत की जनता सबसे ज्यादा वोट देती है और इस बार मनवीर को सभी ने वोट किया और मनवीर इस शो के विजेता बने थे लेकिन जब से मनवीर बिग बॉस जीते है तब से उनके निजी जिंदगी की बातें निकलकर सामने आ रही है।
कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया इंस्टाग्राम मनवीर की शादी की फोटो और विडियो शेयर की गयी थी जिसके बाद से तो यह खबर चारो तरफ फ़ैल चुकी है और सभी इस बात से हैरान है कि क्या मनवीर की शादी हो चुकी है।
मनवीर से जब उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो मनवीर ने कहा कि उनकी शादी 2014 में हुई थी, उनकी शादी पारिवारिक दबाव की वजह से हुई थी लेकिन शादी की 5-6 महीने के बाद ही उनकी पति और मनवीर के बीच रिस्ते बिगड़ने लगे और फिर उनकी पति उन्हें छोड़ कर चली गई यह भी कहा जा रहा है कि मनवीर की एक लड़की भी है जिसके बारे में मनवीर ने बिग बॉस में भी बानी से इसके बारे बात की थी और अब उनकी पति और उनके बीच में कोई बात नही है और अलग रह रहे है।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: