loading...

दिलचस्प व हैरान कर देने वाला वाकया ! पति करता था येसा काम तोते ने खोल दी पोल फिर हुआ कुछ ये ....


यदि आपने भी अपने घर में तोता पाल रखा है, तो यह खबर आपके लिए बहुत काम की है। जी हां, आप एक बार हिडन कैमरे व सीसीटीवी कैमरे से तो बच सकते हैं, लेकिन तोते से कैसे बचेंगे। दरअसल, तोते बेहद समझदार होते हैं और इसका ताजा उदाहरण बना है एक पालतू तोता। उसने अपने मालिक का बसा-बसाया घर उजडऩे से बचा लिया। कैसे? तो आइए, जानते हैं इस दिलचस्प वाकये के बारे में...।
यह दिलचस्प व हैरान कर देने वाला वाकया कुवैत का है। यहां एक शख्स ने बड़े प्यार से अपने घर में एक तोता पाला, लेकिन यही तोता आगे चलकर मालिक के लिए मुसीबत बन गया, लेकिन यहां तोते ने जो किया, उसके लिए उसकी चर्चा दुनियाभर में हो रही है। दरअसल, तोते का मालिक आशिक मिजाज था। उसका अपनी ही नौकरानी के साथ अवैध संबंध थे। तोता अपने मालिक की करतूतों को देखता रहा और एक दिन मालकिन के सामने मालिक की रंगरेलियों के सारे राज खोल दिए। 
बताया जाता है कि मालिक जिस तरह से नौकरानी से अश्लील बातें करता था, वह सारी बातें तोते ने रट लीं और वही बातें मालकिन के सामने अपने अंदाज में कह दी। बस फिर क्या था मालकिन को सब समझ में आ गया और मामला कोर्ट जा पहुंचा। तोते की मालकिन ने कोर्ट में अपने पति के अवैध प्रेम संबंधों को लेकर मुकदमा ठोंकदिया। अदालत में चश्मदीद गवाह के तौर पर तोते को पेश किया गया। तोते ने ईमानदारी से सारी गवाही दी, लेकिन वकीलों के पास एक्स्ट्रा शातिर दिमाग होता है।
तोते के मालिक की पैरवी कर रहे वकील ने दलील दी कि तोते ने ये सारी बातें टीवी या रेडियो जैसे माध्यम से सुनकर रट ली हैं। कोर्ट ने मामले को खाजिर कर दिया। खैर, तोते के मालिक और मालकिन के बीच तलाक तो नहीं हुआ, लेकिन उसके बाद मालिक ने तोते को घर बेघर करने का फैसला किया, लेकिन मालकिन ने तोते के साथ ऐसा अन्याय नहीं होने दिया।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: