loading...

अभिनेत्री लेसली मान फोन ऐप के जरिये रखती हैं अपनी पुत्री की गतिविधियों पर नजर...


लंदन। अभिनेत्री लेसली मान फोन ऐप के जरिये अपनी किशोरी पुत्री की गतिविधियों पर नजर रखती हैं। ‘हाउ टु बी सिंगल’ की 44 वर्षीय अभिनेत्री ने 1997 में निर्देशक और फिल्म निर्माता जड अपाटॉव से शादी की थी। उनकी एक 18 वर्षीय पुत्री मौडे और 14 साल की एक लड़की आइरिस है।
Related image
कान्ट्रैक्ट म्यूजिक की खबर के मुताबिक ‘दि टुनाइट शो स्टारिंग जिम्मी फालोन’ की प्रस्तुति के दौरान लेसली ने अपनी दोनों पुत्रियों के बारे में बताया था। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी पुत्री मौडे के निर्णय के बारे में काफी कलह की। वह शिकागो की नार्थवेस्ट यूनिवर्सिटी में रेडियो, टेलीविजन और फिल्म की पढ़ाई कर रही है।
Related image
उन्होंने बताया कि हालांकि उनकी पुत्री मौडे उनसे हजारों मील दूर है, लेकिन वह उसके बारे में अनजान नहीं हैं और फोन के एक ऐप के जरिये उसकी हर गतिविधि पर नजर रखती हैं। लेसली ने कार्यक्रम के प्रस्तोता जिम्मी से कहा, ”मेरे फोन में ‘फाइंड माई फ्रेंड’ नाम का एक ऐप है,
 जिसके जरिये मैं उसकी गतिविधियों पर नजर रखती हूं।” उन्होंने बताया, ”इससे मुझे काफी राहत मिली है जब मैं रात में जाग जाती हूं और उसके बारे में चिंतित होती हूं कि वह सुरक्षित है या नहीं, तो मैं ऐप के जरिये पता कर लेती हूं कि वह अपने घर में सुरक्षित है।”
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: