loading...

आपको ये जानकर हैरानी होगी !यह बूढ़ी महिला का जीभ से करती है अंधापन दूर...


नई दिल्ली। अकसर लोगों को सुना होगा अजीब तरीके से ईलाज करते हुए, आज हम बात कर है इस टॉपिक पर।  Hava Celebic यूरोप के Bosnia and Herzegovina में रहती है। अगर आपसे कोई पूछे कि अपनी आंख का इलाज कहां करवाऊं तो अब आप उसे हॉस्पिटल नहीं इस Hava Celebic नाम की महिला का पता बताइएगा।
आपको ये जानकर हैरानी होगी कि 80 साल की इस महिला का कहना है कि वह अपनी जीभ से अंधापन दूर करती है। जो किसी कुदरत के करिश्मे से कम नहीं है। Hava ने दावा किया है कि उनकी जीभ में कुछ ऐसा है जिससे लोगों का अंधापन दूर हो जाता है। और Hava Celebic ने अब तक पांच हजार से ज्यादा लोगों की जिंदगी में रौशनी भारी हैं।
इसके लिए वह 10 यूरो यानी लगभग 750 रुपये भी लेती हैं। वह अपनी जीभ से लोगों की आंखों में पड़ी धूल-मिट्टी, गंदगी, धातू और कांच तक को बाहर निकाल देती है। इसके लिए वह शराब से अपना मुंह भी साफ करती हैं। उन्होंने यह तरकीब एक दूसरी औरत से सीखी थी।
Hava कहती हैं कि उनके बच्चों को यह काम घिनौना लगता है। उन्हें इस बात का भी डर है कि उनकी मौत के बाद लोग उनकी जीभ काट कर रख लेंगे ताकि वो लोग पैसे कमा सकें। Hava इसे आगे किसी को नहीं सिखा पाएंगी।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: