loading...

सनी लियोन को पोर्न साइट्स पर नहीं देख पाएंगे उनके फैन क्यों? जानिए ....

 


सनी लियोन की एडल्ट कंटेंट वेबसाइट अब 'हिंदू जनजागरण समीति' के निशाने पर है। ये संस्था इस पोर्टल पर पूरी तरह से बैन लगाने की मांग को लेकर काशी घाटी में प्रदर्शन होने वाला हैं। हिंदू जनजागरण समीति ने प्रदर्शन के लिए काशी को इसलिए चुना, क्योंकि काशी भारत की सांस्कृतिक राजधानी हैं। इतना ही नही, इस समिति के कार्यकर्ता 10 सितंबर से एक राष्ट्रीय कैम्पेन लॉन्च करने वाले है, जिसकी शुरूआत काशी के शास्त्री घाट से होगी। 

बता दे,कि संस्था का हेडक्वार्टर गोआ में है। संगठन से जुड़े निलेश सिंगबल ने बताया, 'हम कोशिश में हैं, कि लोकल समर्थन भी हमारे कैम्पेन से जुड़े, और साथ ही हम यह संदेश देना चाहते हैं, कि ऐसे पोर्टल भारतीय संस्कृति के लिए एक चुनौती हैंं। हम चाहते हैं, कि सरकार इस साईट पर पूर्ण रूप से बैन लगाए।'

सनी की ही वेबसाइट क्यों? यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा, 'भारत में ज्यादातर लोग पॉर्न स्टार्स को नाम से नहीं जानते हैं, जिस तरह से सनी की लोकप्रियता बढ़ रही है, यह भारतीय संस्कृति के लिहाज से खतरनाक है।' उन्होंने माना, कि सनी के नाम से भारतीय लोग खूब सर्च करते हैं। वैसे उनका कहना रहा है, कि ऐसे कंटेंट वाली सभी वेबसाइट्स बैन होना चाहिए। वे इस दिशा में बड़ा कदम उठाने की अोर अग्रसर हैं।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: