loading...

कैसे लड़कियां करती है लड़को को से प्यार और दे देती हैं अपना दिल !..जानिए


नई दिल्ली। आईये जाने कुछ ऐसी मर्दों बात  जिन्हें कभी गौर करना नहीं भूलती महिलाएं। जिन लड़को में  ये सब खूबियां होती हैं, उन्हें फट से दिल दे बैठती है लोई भी नादान लड़कियां।

लडकिया बहुत है जड़ नेचर पर गौर करती हैं। वो देखती है की लड़का केयरिंग हो,और अगर लड़का गुस्सा करने वाला हो तो  ऐसे लड़कों के साथ लॉग टर्म प्लानिंग नहीं करती। रेसपेक्ट करने वालों और डाउन टू अर्थ लड़कों की बांहों में खिंची चली आती है लड़कियां।


महिलाएं हमेशा पर्सनेलिटी पर ध्यान देती हैं। अगर वो किसी के साथ सीरियस रिलेशन को आगे बढ़ाना चाहती हैं, तो वो ये जरूर देखती है कि लड़का  कितना इंटलीजेंट है। उनका मानना होता है कि जो इंटेलीजेंट होते हैं, वे पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को ठीक से संभाल लेते हैं।



मर्दों की निगाहों पर भी महिलाएं गौर करती हैं। किस महिला को वह कैसे देख रहा है, यह उन्हें समझ में आ जाता है। महिलाओं के प्रति उसकी सोच व् विचार पर गौर करती है।

विश्वास करने लायक है या नहीं महिलाएं बहुत जल्दी जज कर लेती हैं कि कौनसा मर्द भरोसा करने लायक है और कौन नहीं ? उसके मन में क्या है? क्या वह प्यार के मायने समझता है तो लडकिया अपना दिल जल्दी से दे देती है 


loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: