loading...

फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' शामिल हुई 100 करोड़ के क्लब में...

Image result for 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया'!
हाल ही में रिलीज हुई अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता वरुण धवन की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है जिसके चलते फिल्म ने रिलीज के बाद एक हफ्ते से भी कम समय में दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.
सूत्रों के मुताबिक गुरुवार को फिल्म ने देश में 5.50 करोड़ रुपये कमाए हैं. जिससे देश में फिल्म की कमाई 70 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है. फिल्म को बनाने से लेकर उसका प्रमोशन करने तक लगभग 50 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे जो फिल्म ने पहले ही हफ्ते में कमा लिए. 
रिलीज के पहले ही दिन यानी 10 मार्च को फिल्म ने 12.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी. जबकि वीकेंड होने की वजह से अगले दिन यानी शनिवार को फिल्म की कमाई बढ़ गई और इसने 14.75 करोड़ रुपये कमाए. 12 मार्च को फिल्म ने अब तक की सबसे ज्यादा कमाई की जो कि 16.05 करोड़ रुपये रही. जिसके बाद से फिल्म की कमाई में लगातार कमी आई है. सोमवार को फिल्म ने 12.08 करोड़ कमाए वहीं मंगलवार को 7.15 करोड़, बुधवार को 5.95 करोड़ जबकि गुरुवार को फिल्म ने 5.50 करोड़ रुपये कमाए. जिसके बाद देश में फिल्म की कुल कमाई 70 करोड़ रुपये से ज्यादा हो गई है.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: