loading...

शॉकिंग : क्या सोनिया गांधी के पास है 12 लाख करोड़ का काला धन ?

8 नवम्बर की रात 12 बजे देश के प्रधानमंत्री ने नोट का एतिहासिक फैसला लिया है और उसके अगले दिन से ही कांग्रेस और विपक्ष ने इसे लेकर हंगामा खड़ा किया हुआ कांग्रेस का तो यहाँ तक कहना है कि नोटबंदी से आम आदमियों को परेशानी हो रही है .
इसके साथ कांग्रेस का ये भी मानना है कि नोटबंदी का अचानक से उठाया गया ये कदम देश में आपातकाल की स्थिति उत्पन्न कर सकता है क्यूंकि देश अभी इस फैसले के लिए पूरी तरह से तैयार नही था लोगो के पास बैंक अकाउंट नही है और सभी जगहों पर बैंक भी उपलब्ध नही है नोटबंदी के इस बड़े फैसले से गरीबो को नुक्सान भी पहुँच सकता है .
इस सबके बावजूद हम अब आपको जो बताने जा रहे है उसे पढ़कर आप हैरान रह जाओगे जी हाँ आपको बता दें कि पिछली कल रात आजतक चैनल पर एक डिबेट में बीजेपी के प्रवक्ता ने सरेआम कांग्रेस और सोनिया गाँधी पर ऐसे आरोप लगाए है जिसका जबाब कांग्रेस के प्रवक्ता भी नही दे पा रहे है .

अब पढिये पूरी खबर विस्तार से :-
पिछले कल ( बुधवार ) रात 11 बजे हिंदी के चैनल आजतक पर एंकर पुण्य प्रसून वाजपेयी एक डिबेट करा रहे थे जहाँ कांग्रेस के प्रवक्ता के रूप में मधु गौंडपर और बीजेपी की तरफ से अनिल बलूनी शामिल थे कांग्रेस के प्रवक्ता मोदी जी के कामो की आलोचना करने लगे वे कहने लगे मोदी जी ने अभी तक कोई भी काम सही ढंग से नही किया है उन्होंने जनता से जो भी वादें किए है वे सभी अधूरे है .
उनकी बातों को बीच में काटते हुए तभी बीजेपी प्रवक्ता ने बोलना शुरू कर दिया सबसे पहले उन्होंने कांग्रेस प्रवक्ता के मुहं पर करारा तमाचा मारते हुए कहा कि जनता मोदी जी के साथ है और जिन लोगो के पास कालाधन है उन्हें तो मिर्ची लगनी ही थी .
इसके बाद बीजेपी प्रवक्ता ने सोनिया गाँधी पर सीधा निशाना साधते हुए कहा है मधु गौंड को अपना 15 लाख सोनिया गाँधी से ले लेना चाहिए इसी बीच कांग्रेसी प्रवक्ता 12 करोड़ के साथ सोनिया गाँधी का जिक्र कर बैठे और इसके साथ राहुल गाँधी और उनके जीजा का नाम भी उन्होंने कालेधन से जोड़ा है
तो क्या सच में सोनिया गाँधी के पास 12 करोड़ रूपये है और अगर ये आरोप झूठा है तो कांग्रेस को सामने आकर इसका जबाब देना चाहिए जबकि इस न्यूज़ क्व बाद कोई भी कांग्रेसी कुछ नही बोला है .
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: