loading...

16 सालों में इतनी बदली TV की ‘कुसुम’, एक्सीडेंट के बाद सर्जरी से बदला लुक....

एकता कपूर के पॉपुलर टीवी शो ‘कुसुम’ से मशहूर हुई एक्ट्रेस नौशीन सरदार अली इन दिनों काफी डिफरेंट लुक में नजर आ रही हैं। साल 2001 से 2005 के बीच टीवी पर ऑनएयर हुए इस सीरियल में नौशीन ने कुसुम का रोल प्ले किया था। नौशीन ने जब टीवी इंडस्ट्री में एंट्री की थी, तब उनकी उम्र महज 18 साल थी। बता दें कि नौशीन फिलहाल सीरियल ‘गंगा’ में राहत का रोल प्ले कर रही हैं। मुझे लगता है मैं अब भी बच्ची ही हूं…
Nausheen ali sardar, Bollywood hindi news, latest Bollywood news

साल 2001 से अब तक बीते 16 सालों में नौशीन का बदला लुक देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। हाल नौशीन ने बताया, ऑनस्क्रीन तो मैं मैच्योर रोल ही करती हूं लेकिन ऑफस्क्रीन मैं बिल्कुल इसके अपोजिट हूं। ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि मैं अब तक मैच्योर नहीं हूं। अब भी जब लाइफ की रियलिटी को समझने की बात आती है तो मैं एक बच्ची ही हूं। मुझे अब भी लगता है कि मैं बड़ी नहीं हुई हूं (हंसते हुए)।
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: