loading...

बड़ी खबर :मिशन 2019 के लिए यूपी के बाद आज गुजरात-राजस्थान के सांसदों से मिले PM मोदी...

MP meeting 3

नई दिल्ली: यूपी में बंपर जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी की नजर अब गुजरात चुनाव के साथ-साथ साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव है. इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में गुजरात के बीजेपी सांसदों के साथ बैठक की. आपको बता दें कि गुजरात में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं.
सोमवार को राजस्थान के सभी सांसदों से मिलेंगे पीएम मोदी
प्रधानमंत्री मोदी आज कल सभी राज्यों से आने वाले बीजेपी सांसदों से मिल रहे हैं. पीएम मोदी ने कल यूपी के सांसदों से मुलाकात की थी तो आज उन्होंने गुजरात और राजस्थान के सांसदों से मुलाकात की.
इस दौरान बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद थे. खबरों के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी सोमवार को राजस्थान के सभी सांसदों से मिलेंगे.
गुजरात विधानसभा चुनाव के बारे में कोई चर्चा नहीं
सूत्रों की मानें तो इस मौके पर पीएम मोदी ने सभी सांसदों से अपने काम पर ध्यान देने की बात कही. उन्होंने सभी सांसदों से अंबेडकर जयंती के मौके पर अपने क्षेत्र में विशेष आयोजन करने के लिए निर्देश भी दिए. हालांकि इस दौरान पीएम ने गुजरात में जल्द ही होने वाले विधानसभा चुनाव के बारे में कोई चर्चा नहीं की लेकिन उन्होंने 2019 के लिए तैयारी करने की बात जरुर कही.
”यह एक अनौपचारिक मीटिंग”
भारत सरकार में संसदीय कार्य मंत्री और बीजेपी नेता अनंत कुमार ने कहा, ”प्रधानमंत्री ने गुजरात, राजस्तान और दमन-दीव के सांसदों के साथ मुलाकात की. यह साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए एक अनौपचारिक मीटिंग थी.”
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: