loading...

अभी-अभी :एसिड अटैक की शिकार लड़की से मिलने अस्पताल पहुंचे सीएम योगी! एक लाख रुपए के मदद का ऐलान...

Image result for सीएम योगी,
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी आज अचानक लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर पहुंचे. मुख्यमंत्री योगी गैंगरेप और एसिड अटैक की पीड़ित महिला को देखने और उसका हाल जानने के लिए हॉस्पिटल पहुंचे थे. इस दौरान सीएम योगी ने पीड़िता की 1 लाख रुपए की मदद भी दी.
गुरुवार को लड़की पर हुआ था एसिड से हमला
यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी और महिला कल्याण मंत्री रीता बहुगुणा जोशी आज गैंगरेप और एसिड अटैक पीड़ित महिला से मिलने और उसका हाल जानने के लिए किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर पहुंचे. आपको बता दें कि पीड़ित महिला पर गुरुवार को एसिड से हमला हुआ था. खबरों के मुताबिक कुछ दबंगों ने पीड़ित महिला को जबरन तेजाब पिला दिया था.
लंबे समय से न्याय के लिए संघर्ष कर रही एक दलित लड़की
गैंगरेप पीड़िता से मिलने के बाद यूपी की कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने कहा, ”एक दलित लड़की लंबे समय से न्याय के लिए संघर्ष कर रही है. उसका रेप हुआ है. आरोपियों ने उसके प्राइवेट पार्ट पर तेजाब डाल दिया. इसके बावजूद इस केस को लेकर कोई सुनवाई नहीं हुई.”
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने दलित लड़की के साथ हुए रेप के केस में जल्द से जल्द रिपोर्ट पेश करने और आरोपियों को पकड़ने का आदेश दिया है.
अलग-अलग विभागों का निरीक्षण करने में जुटे हैं मुख्यमंत्री
मुख्यमंत्री आजकल राज्य के अलग-अलग विभागों का निरीक्षण करने में जुटे हैं. कल सीएम ने लखनऊ के हजरतगंज थाने, महिला थाने और साइबर शाखा का दौरा किया था.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: