loading...

अक्षय कुमार ने देश के जवानों को दान किए 80 लाख, कहा ‘आप हैं, तो हम हैं’...


वैसे तो पूरी दुनिया अक्षय कुमार को बॉलीवुड का खिलाड़ी कहती है. फ़िल्मों के अलावा वे बॉक्स ऑफिस के भी किंग हैं. इतना ही नहीं वे अपना सामाजिक दायित्व भी बखूबी निभाते हैं. पिछले दिनों अक्षय कुमार ने महाराष्ट्र के सूखा पीड़ित किसानों को 90 लाख रुपये दिए थे. अब वे जवानों के लिए आगे आए हैं. ये अक्षय कुमार ही कर सकते हैं. उनका मानना है कि उनकी सफ़लता और असफ़लता जनता के ऊपर ही है.



अक्षय की दरियादिली देखकर सभी हैरान रह गए. वे लड़कियों की सुरक्षा के लिए मुफ्त में सेल्फ डिफेन्स ट्रेनिंग सेंटर चलाते हैं. साथ ही साथ वो बॉलीवुड सितारों में सबसे ज्यादा इनकम टैक्स भी भरते हैं.
अक्षय कुमार देश के एक ऐसे अभिनेता हैं, जो अपनी बदौलत पूरे देश की जनता के दिलों पर राज करते हैं. वे अपने देशवासियों से इतना प्यार करते हैं कि उनके दुख और सुख में शामिल हो जाते हैं. हमें गर्व है कि अक्षय हमारे देश में हैं.

हाल ही में अक्षय की मूवी रुस्तम, बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल मचा रही है. वे अपनी फिल्म ‘रुस्तम’ को प्रमोट करने के लिए देश के जवानों के बीच पहुंचे. वहां वे न सिर्फ़ जवानों के हौसले को सलाम किया बल्कि जरूरतमंद जवानों के प्रत्येक परिवार को पांच लाख रुपये भी दिए.



loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: