loading...

अक्षय कुमार की फिल्म "गोल्ड" में होगी ये एक्ट्रेस, बोल्ड फिल्म से आई चर्चा में...

Image result for अक्षय कुमार
अक्षय कुमार इन दिनों अलग-अलग सब्जेक्ट वाली फिल्में कर रहे हैं. डिफरेंट कॉन्सेप्ट वाली फिल्मों के बीच उनके पास रीमा कागती की 'गोल्ड' भी है. यह स्पोर्ट्स बेस्ड बायोपिक होगी जो बलबीर सिंह के जीवन पर आधारित है.
बता दें कि बलबीर सिंह एक प्रसिद्ध हॉकी खिलाड़ी थे जिन्होंने भारत को साल 1948,1952 और 1956 के ओलंपिक गेम्स में लगातार तीन स्वर्ण पदक जिताए थे.
फिल्मों के अलावा अक्षय कुमार आजकल ऑफ-बीट अभिनेत्रियों के साथ भी काम कर रहे है. फिल्म एयरलिफ्ट में एक्ट्रेस निमरत कौर के से पहले उन्होंने बेबी में तापसी पन्नू के साथ काम किया था. अब ट्वि‍ंकल खन्ना के प्रोडक्शन हाउस के तहत बनने वाली पैडमैन में भी अक्षय कुमार एक्ट्रेस राधिका आप्टे के साथ नजर आएंगे.
अब खबर आ रही है कि खिलाड़ी अक्षय कुमार एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए जुड़ सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक टीम एक पॉवरफुल अभिनेत्री की तलाश में थी. कुछ नामों पर विचार करने के बाद अक्षय और उनकी टीम ने स्वरा भास्कर को चुना. उन्होंने स्वरा से इस बारे में संपर्क भी किया है और वह जल्द ही इस पर फैसला करेंगी.
अगर ये प्लान काम करता है, तो ए-स्टार खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ स्वरा भास्कर की यह पहली फिल्म होगी है. इससे पहले, स्वरा ने प्रेम रतन धन पायो में सलमान खान की बहन की भूमिका निभाई थी. स्वरा की पिछली रिलीज फिल्म नि‍ल बटे सन्नटा ने समीक्षकों को काफी प्रभावित किया था जिससे निर्माताओं को लगा कि उन्हें गोल्ड जैसी फिल्म के लिए सही एक्ट्रेस मिली है.
फिलहाल अक्षय कुमार के पास कई फिल्में हैं. 2018 में अक्षय के पास क्रैक और मुगल जैसी फिल्में हैं . 2017 में वह साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ 2.0 और पैडमैन में दिखेंगे.
loading...
Previous Post
Next Post
loading...
loading...

0 comments: